पटना में लॉन्ड्री में कपड़ा देने गयी महिला हो गई लापता, पुलिस अब तक नहीं ढूंढ सकी सुराग

पटना में लॉन्ड्री में कपड़ा देने गयी महिला हो गई लापता, पुलिस अब तक नहीं ढूंढ सकी सुराग

PATNA : पटना के बेउर इलाके के साईंचक मोहल्ले की  रहने वाली अंकिता कुमारी के लापता हुए पांच दिन से अधिक गुजर गए लेकिन पुलिस अब तक उसका सुराग भी पता लगाने में विफल रही है। बताया जाता है कि अंकिता 17 अगस्त की शाम 03:50 को अनीसाबाद सूर्य मंदिर के समीप लांड्री में कपड़े देने के लिए अपने घर से निकली, लेकिन उसके बाद घर वापस नहीं लौटी। 


लापता महिला के पति ज्ञानेंद्र कुमार सिंह जो विद्युत विभाग में कार्यरत हैं' ने बताया कि उस दिन  जब वे ऑफिस से घर लौटे तब उनके 4 वर्षीय बेटे ने बताया कि मम्मी बाजार से अब तक घर नहीं आई है। इसके बाद मैने उसकी खोज शुरू की, लेकिन बाजार सहित अन्य संभावित स्थानों पर खोजने के बावजूद भी उसका कोई पता नहीं चल पाया। इसके बाद मैंने बेउर थाने में जाकर इसकी सूचना दी और प्राथमिकी दर्ज करवाई। प्राथमिकी कांड संख्या 414/2022 के दर्ज हुए भी 72 घंटे से ज्यादा हो गए, लेकिन कोई सुराग नहीं मिल पाया। स्थिति यह है कि पुलिस का सहयोग भी नही मिल पा रहा है। 

पुलिस से भी नहीं मिल पा रही है मदद

अभी तक मेरी पत्नी के विषय में कोई जानकारी नहीं मिल पाई  है । पुलिस की जांच किस दिशा में चल रही वहां से भी कोई खास जानकारी नही मिल पा रही है। लापता महिला के पिता अरुण कुमार (गया निवासी) ने बताया कि उनकी बेटी पिछले कुछ दिनों से बीमार थी उसका ईलाज चल रहा था। उसे माइग्रेन की समस्या थी तथा वह सर में दर्द की वजह से बेहोश हो जाती थी।


Find Us on Facebook

Trending News