बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेमिका से मिलने आधी रात को आया था युवक, तीन दिन बाद सड़क किनारे कचरे के ढेर में मिली लाश

प्रेमिका से मिलने आधी रात को आया था युवक, तीन दिन बाद सड़क किनारे कचरे के ढेर में मिली लाश

CHHAPRA :  जिले में गांव की ही एक लड़की से प्रेम प्रसंग को लेकर चाकू से गोदकर एक युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है। जिसका शव छपरा शहर के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बिनटोलिया गांव स्थित बुढ़िया माई स्थान के निकट से बरामद किया गया। मृतक युवक दो दिनों से घर से लापता था। परिजनों ने पुलिस थाने में युवक के लापता होने का मामला दर्ज कराया था। मृतक युवक की पहचान जिले के मढ़ौरा थाना क्षेत्र के पुरनाडीह गांव निवासी रणधीर पांडे के 18 वर्षीय पुत्र अमित पांडे के रूप में हुई।

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि 16 मई की रात्रि में मृतक युवक भोजन करने के बाद छत पर सोने के लिए गया फिर घर से लापता हो गया। परिजनों द्वारा युवक की खोजबीन की गई लेकिन कोई जानकारी नहीं मिलने पर मढ़ौरा थाने में युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। जिसके बाद आज  शव गांव से 22 किलोमीटर दूर कचरे के ढेर में फेंक दिया गया। तीन दिन बाद युवक का शव मिला है। 

 शव की हालत बेहद खराब हो गई थी। परिवार की माने तो 16 तारीख की रात ही उसकी हत्या कर दी गई थी। जिसकी वजह से शव पूरी तरह से सड़ चुका है। कपड़ों के आधार पर घर वालों ने अमित की पहचान की। 

किसी का फोन आया तो घर से निकला था

अमित के भाई ने बताया कि वो 16 मई के रात को खाना खाने के बाद आईपीएल मैच देखने कमरे में चला गया। देर रात उसके मोबाइल पर किसी व्यक्ति का फोन आया और वह छत से नीचे उतरा और कहीं चला गया। जब अमित देर रात तक घर नहीं लौटा तो हमने खोजबीन शुरू की गई। फिर पुलिस में शिकायत की

आरोपियों की निशानदेही पर शव बरामद

17 मई को पुलिस ने कुछ युवकों को उठाया था, लेकिन कड़ाई से पूछताछ नहीं की गई। 18 मई को पुलिस कॉल डिटेल के आधार पर 2 और युवकों को उठाया। इसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ। युवकों की निशानदेही पर छपरा शहर के करीब से शव बरामद किया गया।

मढौरा एसडीपीओ नरेश पासवान ने बताया कि प्रेम प्रसंग में हत्या किए जाने का मामला सामने आ रहा है। पुलिस सभी बिन्दुओं पर गहराई से जांच कर रही। शव का देर रात पोस्टमॉर्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया है।

बताया जा रहा है कि मृतक युवक का गांव की ही एक लड़की से प्रेम प्रसंग काफी समय से चल रहा था। दो दिनों से लापता हुए युवक का शव मिलने पर परिजनों ने लड़की के घरवालों पर हत्या की आशंका जताई है। लड़की के भाई और उसके दोस्तों पर हत्या का आरोप है। अमित का शव मिलने के बाद दोनों गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ‌।

Suggested News