बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आकाशीय बिजली की चपेट में आया युवक, मौत की खबर सुनते ही मृतक की पत्नी व और परिवार को लगा सदमा

आकाशीय बिजली की चपेट में आया युवक, मौत की खबर सुनते ही मृतक की पत्नी व और परिवार को लगा सदमा

NAWADA : नवादा से बड़ी खबर सामने निकल कर आ रही है।  यहां आकाशीय बिजली गिरने से एक युवक की मौत हो गई है। वहीं मौत की खबर सुनते ही परिवार को बड़ा सदमा लगा है। मृतक युवक की पहचान एकतारा गांव निवासी बालेश्वर राजवंशी का पुत्र मुकेश कुमार के रूप में किया गया है। 

 यह पूरा मामला बुधवार का है। जहां जिले के थाली थाना क्षेत्र के एकतारा गांव में रहनेवाला मुकेश शौच करने के लिए बधार की ओर गया हुआ था तभी उस पर वज्रपात गिर गया। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जिसके बाद पूरे परिवार में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना के बाद परिवार को सांत्वना देने पहुंचे स्थानीय मुखिया प्रिंस कुमार आनंदी के द्वारा परिवार को ₹5000 की राशि देकर मदद की गई है। प्रखंड विकास पदाधिकारी नीरज कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर परिवार के लोगों को आश्वासन दिये है और ₹20000 का आर्थिक मदद दी गई है।

फिलहाल पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल लाया गया है। पूरे मामले पर थाना प्रभारी विकास चंद्र यादव ने कहा कि आकाशीय बिजली गिरने से युवक की मौत हुई है। अपने घर से कुछ दूरी पर शौच करने के लिए गया था इसी दौरान या घटना घटी है।

Suggested News