दूसरी बीवी के लिए युवक ने की पहली पत्नी की हत्या, चार साल पहले उससे भी किया था लव मैरेज

दूसरी बीवी के लिए युवक ने की पहली पत्नी की हत्या, चार साल पहले उससे भी किया था लव मैरेज

SITAMADHI : नगर के मेहसौल ओपी क्षेत्र में एक आशिक मिजाज युवक द्वारा दूसरी बीवी के प्यार में पागल होकर पहली पत्नी की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद रात में ही उसके अंतिम संस्कार की तैयारी की जा रही थी। लेकिन कामयाबी नहीं मिली।  आज सुबह किसी ने विवाहिता के मायके में मौत की जानकारी दी। जिसके बाद यह मामला सामने आया। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। फिलहाल आरोपी का परिवार फरार है, वहीं पुलिस ने शव को अपनी कस्टडी में ले लिया है।

मामला मेहसौल ओपी क्षेत्र के राजोपट्टी गांव के वार्ड छह से जुड़ा है। जहां रहनेवाले किशोरी मुखिया के बेटे करण मुखिया ने गांव के वार्ड आठ की रहनेवाली गायत्री से चार साल पहले प्रेम विवाह किया था। दोनों के बीच रिश्ते को दोनों परिवार ने अपना लिया। चार साल के रिश्ते के बीच दोनों को एक बेटा भी हुआ। लेकिन इस दौरान करण मुखिया के सिर पर फिर से आशिकी का भूत सवार हो गया। चार माह पहले वह पहली पत्नी के रहते हुए दूसरी पत्नी को भी घर ले आया।


परिवार के साथ गांव वालों ने समझाया

आरोपी युवक के चचेरे भाई फेकु मुखिया की मानें तो दूसरी शादी करने की बात पर परिवार के सभी सदस्यों सहित गांव के लोगों ने भी समझाया कि यह गलत है। लेकिन वह नहीं माना और कहा कि दूसरी पत्नी के लिए पहली को छोड़ देगा। जिसके कारण उसके परिवार में झगड़ा बढ़ गया था

 चार माह से हर दिन करता था पिटाई

चचेरे भाई ने बताया कि दूसरी शादी करने के बाद हर दिन वह अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था। बीती रात उसने परिवार के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। उनकी कोशिश थी कि रात में ही हत्या करने के बाद उसके शव को जला दिया जाए, लेकिन इसमें कामयाबी नहीं मिली। सुबह किसी ने मृतका के मायके में मौत की जानकारी दी, जिसके बाद पूरा परिवार उसके ससुराल पहुंच गया, जहां उसकी लाश पड़ी हुई मिली।

अब पूरा परिवार फरार

विवाहिता की हत्या के बाद अब करण मुखिया का पूरा परिवार फरार है। विवाहिता के परिजनों का आरोप है कि गांव वालों ने ही उन्हें भगा दिया है। 

फिलहाल, हत्या की घटना की घटना सामने आने के बाद मेहसौल ओपी थाना पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं परिजनों के बयान के आधार पर जांच शुरू की गई है। इस मामले में परिवार के सदस्य रोहित कुमार को हिरासत में भी लिया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News