बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

युवक ने अपने ही प्राइवेट पार्ट पर चला दिया ब्लेड, शादी नहीं होने और कुंवारेपन को लेकर था परेशान

युवक ने अपने ही प्राइवेट पार्ट पर चला दिया ब्लेड, शादी नहीं होने और कुंवारेपन को लेकर था परेशान

PURNIA : कभी कभी शादी नहीं होना भी बड़ी परेशानी का कारण बन जाता है और लोग अपनी जान तक दे देते हैं। लेकिन, पूर्णिया में इससे अलग ही मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने शादी नहीं होने से परेशान होकर अपने प्राइवेट पार्ट को ही ब्लेड से काट दिया। युवक को गंभीर हालत में फिलहाल जीएमसीएच मे भर्ती कराया गया है। वर्तमान में, ऑपरेशन के बाद उसकी हालत स्थिर है।

मामला जिले के रानीपतरा प्रखंड के महेंद्रपुर की बताई जा रही है। जहां पर युवक गोलगप्पे बेचने का काम करता है। युवक के घर वाले और स्थानीय परिजन ने बताया कि दीपू पिछले कई महीनों से किसी बात को लेकर मानसिक रूप से परेशान था. इस कारण से उसने इस तरह का खौफनाक कदम उठा लिया. हालांकि चौंकाने वाली बात यह है की शादी नहीं होने के कारण युवक ने इतना बाद कदम उठाया है

पीड़ित युवक ने भी बताई आपबीती

घटना की जानकारी देते हुए पीड़ित युवक ने बताया कि वह मानसिक रूप से परेशान था, और इसी कारण से उसने ऐसा कदम उठाया. गुस्से में आकर, उसने धारदार ब्लेड से अपने गुप्तांग काट लिया, और यह बताया कि शादी नहीं होने से वह परेशान रह रहा था। पहले भी कई बार, उसने उटपटांग हरकतें की है।

क्या कहते हैं डॉक्टर

ऑपरेशन करने वाले चिकित्सक ने बताया कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि युवक ने अपना गुप्तांग धारदार ब्लेड से काट लिया था. हालांकि, समय रहते घर वाले उसे अस्पताल लेकर पहुंच गए. जिससे समय पर उसका इलाज शुरू हो गया. इस कारण से युवक की जान बच गई है।


Suggested News