बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

परीजनों को छोड़ने स्टेशन गया था युवक, पार्किंग से किसी ने पार कर दी महंगी बाइक

 परीजनों को छोड़ने स्टेशन गया था युवक, पार्किंग से किसी ने पार कर दी महंगी बाइक

BHAGALPUR : नवगछिया स्टेशन परिसर से रविवार की शाम एक सफेद रंग की Star Sports Bike की चोरी हो गई है। पीड़ित ने जानकारी देते कहा कि अपने प्रियजनों को स्टेशन लेने आए थे, सीसीटीवी कैमरा के ठीक सामने उन्होंने शाम के 7.55 बजे बाइक लगाई, महज दो मिनट के बाद उपरोक्त जगह पर जब पहुंचे समय 7.57 बजे शाम को बाइक नहीं थीं।  उन्होंने कहा बाईक नंबर BR 43J 5248 की हैंडिल लॉक थी और चाभी उनके पास में है। 

घटना से उन्होंने जीआरपी को अवगत कराया है। जीआरपी पुलिस द्वारा लिखित आवेदन की मांग की गई है, बाईक से जुड़ी कागजात अधिकांश बाइक के सीट के नीचे थी। कागजी प्रक्रिया पूरी करने में पीड़ित जुटे हुए हैं। पीड़ित के परिजनों द्वारा बाइक की खोजबीन की जा रही है। मामले की जानकारी मौखिक रूप से तत्काल जीआरपी नवगछिया को दी गई है, खोजबीन की बात कहीं जा रही है।

इनाम की घोषणा

इधर परिजनों के द्वारा खोजबीन में कोमल होटल में लगे सीसीटीवी में सामने आया कि चोर बाइक लेकर नवगछिया रसलपुर मुख्य मार्ग की ओर जाते दिख रहा है, चोर ने लाल रंग की टीशर्ट और ब्लू रंग की जिन्स पहन रखी है। पीड़ित ने जानकारी देते हैं कि इस नंबर  पर सही जानकारी ~ 87976 13944 बाइक की यथास्थिति जानकारी देने वाले लोगों को 2100 की राशि से सम्मानित किया जाएगा।

Suggested News