प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक की पहले जमकर पिटाई की, फिर गोली मारकर कर दी हत्या

प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक की पहले जमकर पिटाई की, फिर गोली मारकर कर दी हत्या

ARA : बिहार के भोजपुर जिले में गुरुवार देर शाम एक युवक की महज इसलिए हत्या कर दी गई कि क्योंकि वह दूसरे गांव में रहनेवाली अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए पहुंचा था। यह बात उस गांव के कुछ युवकों को पसंद नहीं आई। उन्होंने पहले प्रेमी युवक की जमकर पिटाई की, बाद में उसे गोली मार दी। जिसके कारण अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई। 

घटना सहार थाना क्षेत्र के एकवारी गांव की है। मामले में बताया गया कि चरपोखरी थाना क्षेत्र के कोयल गांव निवासी सुदर्शन राय का 21 वर्षीय बेटे मनीष कुमार टाटानगर में एक प्राइवेट कंपनी के लिए ट्रक चलाने का काम करता था। दशहरा की छुट्टी में वह अपने घर आया हुआ था। गुरुवार शाम करीब साढ़े छह बजे घर से एक दोस्त के साथ बगल के गांव में प्रोग्राम देखने जाने की बात कह कर निकला था।

प्रेमिका के गांव में युवकों ने पहले मारा, फिर मारी गोली

गांव के कुछ युवकों ने बताया कि मनीष अपने दोस्त गोलू राय के साथ बाइक से अपनी प्रेमिका से मिलने एकवारी गांव गया था। इसी दौरान एकवारी के 4 युवकों ने उन्हें घेर लिया और मनीष की जमकर पिटाई की। इसके बाद मनीष से भागने के लिए कहा। मनीष का दोस्त उसे लेकर भाग रहा था, तभी एक युवक ने पीछे से गोली मार दी। जो की मनीष की पीठ पर लगी। घायल मनीष को उसका दोस्त सहार CHC ले जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

परिवार में मचा हड़कंप

सात भाई बहनों में सबसे छोटे मनीष की मौत के बाद उसके परिवार में मातम पसर गया है। वहीं घटना की सूचना के बाद सहार थाना पुलिस शव को आरा सदर अस्पताल लेकर गई और मृतक के दोस्त को थाना पूछताछ के लिए लेकर गई है। पूछताछ करने के बाद ही पूरा कारण स्पष्ट हो पाएगा। हालांकि, गोली मारने वाले का नाम नीरज कुमार उर्फ करीमन बताया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News