जन्माष्टमी मेला देखने गए युवक को पीट-पीटकर सड़क पर मरने के लिए छोड़ा, अस्पताल पहुंचते ही निकल गया दम

जन्माष्टमी मेला देखने गए युवक को पीट-पीटकर सड़क पर मरने के लिए छोड़ा, अस्पताल पहुंचते ही निकल गया दम

SUPOUL :- दोस्तों के साथ जन्माष्टमी देखने गए युवक को लोगों ने चोर समझ लिया और उसकी बेरहमी से पिटाई कर अधमरी हालत में सड़क पर मरने के लिए छोड़ दिया। जब तक उसे अस्पताल पहुंचाया गया तब तक उसकी हालत इतनी बिगड़ चुकी थी कि इलाज शुरू होने से पहले ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृत युवक की पहचान मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र के गड़हा वार्ड नम्बर 16 निवासी रामदेव यादव के 23 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार के रूप में की है।

घटना को लेकर बताया गया कि सुपौल के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के कुशहा पंचायत के मयूरवा गांव के वार्ड नम्बर 4 में ग्रामीण सड़क पर एक 23 वर्षीय युवक गंभीर रूप से जख्मी हालत में पड़ा था,जिसकी सूचना लोगों बीती देर रात करीब दो बजे स्थानीय पुलिस को दिया।मौके पर पहुँची त्रिवेणीगंज पुलिस ने गंभीर रूप से जख्मी 23 वर्षीय युवक को अनुमंडलीय अस्पताल त्रिवेणीगंज लाया। जहां युवक की मौत हो गई। युवक के शरीर पर लाठी डंडे व अन्य चीजों से पिटाई के गंभीर जख्म है जिससे मालूम होता है कि युवक को अज्ञात लोगों ने बड़ी बेरहमी से पिटाई कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया है।  अस्पताल पहुँचे मृतक युवक के परिजनों ने बताया कि बीती रात यह खाना खाने के बाद घर से यह कहकर निकला था कि पास के गाँव में लगे जन्माष्टमी का मेला देखने जा रहे हैं और अभी स्थानीय पुलिस के द्वारा सूचना मिली की उसकी मौत हो गई है।

 वहीं ग्रामीण आम सूत्रों ने बताया कि चोरी के आरोप में युवक को कुछ लोगों ने बड़ी बेरहमी से पीटा है औऱ सड़क पर गंभीर रूप से जख्मी कर छोड़ दिया है।अस्पताल में ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर इन्द्रदेव यादव ने बताया कि स्थानीय पुलिस इसे जख्मी हालत में यहां लाए थे। इसकी स्थिति गंभीर थी।युवक के शरीर पर पिटाई के गहरे जख्म भी है हमलोगों ने प्राथमिक उपचार के बाद इसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर ईलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया था।लेकिन बेहतर इलाज के लिए बाहर ले जाने में हुई देरी के बाद इसकी मौत यहीं हो गई। वहीं स्थानीय पुलिस द्वारा मृतक के शव को कब्जे में ले लिया गया है और पोस्टमार्टम में भेजने की तैयारी की जा रही है इसके साथ ही त्रिवेणीगंज थाना प्रभारी संदीप कुमार सिंह की अगुवाई में गठित पुलिस टीम द्वारा मामले की गहन जाँच शुरू कर दी गई है।

Find Us on Facebook

Trending News