बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में आर्मी ऑफिसर के घर चोरी, 4 लाख रकम के साथ कीमती जेवरात लेकर भागे चोर

नालंदा में आर्मी ऑफिसर के घर चोरी, 4 लाख रकम के साथ कीमती जेवरात लेकर भागे चोर

NALANDA. बिहारशरीफ में पुलिस चौकसी है। इसके बाद भी अपराधी अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे है। बीती रात  बेखौफ अपराधियों ने आर्मी मैन के यहां चोरी की घटना को अंजाम दिया है। मामला लहेरी थाना क्षेत्र के पटेल नगर पावर ग्रिड के पीछे का है। चोरी की घटना आर्मी मैन अशोक कुमार के घर में हुई है। 

घटना की जानकारी देते हुए पीड़ित अशोक कुमार की पत्नी लीलावती देवी ने बताया कि वह सपरिवार बेटी को परीक्षा दिलाने शुक्रवार को पटना गए हुए थे। तभी रविवार की सुबह पड़ोसी ने फोन कर बताया कि घर का ताला टूटा हुआ है। इसके बाद आनन-फानन में वे घर पहुंचे। जहां पहुंच कर उन्होंने देखा कि मुख्य दरवाजे और कमरे का ताला तोड़ सोने-चांदी के जेवरात जिसकी अनुमानित कीमत लगभग 4 लाख और 25 हजार नगद के अलावे कीमती कपड़े बदमाशों के द्वारा चोरी कर ली गई। 

मोहल्ले वालों की मानें तो असामाजिक तत्वों का जमावड़ा मोहल्ले में लगा रहता है उन्हीं लोगों के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है। वहीं मोहल्ले वालों ने कहा कि पुलिस मुख्य रास्तों पर ही गश्त लगाते रहती है। गलियों में नहीं आने के कारण बदमाश चोरी, छिनतई एवं छेड़खानी जैसी घटनाओं को अंजाम देते रहते हैं। 

वहीं पीड़ित परिजनों ने इस घटना की सूचना लहेरी थाना को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं घटना को लेकर लहेरी थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि चोरी की सूचना मिली है। घटनास्थल पर पुलिस बल को पुलिस पदाधिकारी के साथ जांच के लिए भेजा गया है।

Suggested News