नवादा में ज्वेलरी दुकान में 20 लाख की चोरी, सोना-चांदी के गहने समेत नगदी लेकर फरार

नवादा में ज्वेलरी दुकान में 20 लाख की चोरी, सोना-चांदी के गहने समेत नगदी लेकर फरार

नवादा. जिले में चोरों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है। ज्वेलर्स दुकान व कपड़ा की दुकान में 20 लाख की संपत्ति की चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है। घटना हिसुआ थाना क्षेत्र के मंझवे गांव की है। वहीं इस वारदात के बाद लोगों ने पुलिस गश्ती पर सवाल उठाए हैं।

हिसुआ थाना क्षेत्र के मंझवे गांव में गुनगुन वस्त्रालय एवं ज्वैलरी दुकान में बीती रात अज्ञात चोरों ने लाखों रुपये की संपत्ति चोरी कर ली। मंझवे स्थित एनएच 82 पर स्थित दुकान में भीषण चोरी की घटना से व्यवसायियों में दहशत फैली है। घटना को लेकर तुंगी ग्राम निवासी पीड़ित दुकानदार शिव कुमार ने हिसुआ थाना को दिए लिखित आवेदन में कहा है कि मेरी दुकान मंझवे के रामबाजार में एनएच 82 पर स्थित है। सोमवार को रात साढ़े 9 बजे बंद कर अपने घर चला गया था। मंगलवार को करीब 8 बजे जब दुकान खोलने गया तो ताला नहीं खुल रहा था। तब नीचे अंडरग्राउंड का ताला खोलकर अंदर गया तो देखा कि जेवरात की तिजोरी टूटी हुई है।

उन्होंने बताया कि चोरों ने दुकान के पीछे से लकड़ी की सीढ़ी के सहारे छत पर प्रवेश किया और दुकान की दीवार तोड़कर चोरों ने दुकान में रखे सोने-चांदी के जेवरात समेत नगदी लेकर भाग गया। दुकान में लगे सीसीटीवी का हार्ड डिस्क सिस्टम भी लेकर भाग गया। घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने फोन से हिसुआ थाने को दी। इसके बाद हिसुआ थानाध्यक्ष मोहन कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और कानूनी प्रक्रिया पूरी करते हुए तहकीकात शुरू कर दी।

चोरी के संबंध में दुकानदार शिव कुमार ने बताया कि दुकान में 250 ग्राम सोना (लगभग साढ़े ग्यारह लाख रुपये), 20 किलो चांदी, चांदी के सिक्के (करीब आठ लाख) एवं 15 हजार नगदी समेत अन्य समान चोरी कर ली गयी। इसकी कुल कीमत लगभग 20 लाख रुपये है। घटनास्थल के पीछे खेत में दुकान का कुछ सामान फेंका हुआ मिला। पुलिस आवेदन के आधार पर कार्रवाई में जुट गयी है।

Find Us on Facebook

Trending News