बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर राजद में किसी प्रकार की बयानबाजी पर लगी रोक! खास एमएलसी को भी दिया गया निर्देश

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर राजद में किसी प्रकार की बयानबाजी पर लगी रोक! खास एमएलसी को भी दिया गया निर्देश

PATNA : बिहार सरकार में उठी राजनीतिक हलचल तेज है। जिसके बाद यह कहा जा रहा है कि राजद और जदयू के बीच कभी भी रिश्ते खत्म हो सकते हैं। वहीं अब राजद के हवाले से यह खबर सामने आ रही है कि पार्टी का कोई नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर कोई बयान नहीं देगा और न ही सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट करेगा। बताया जा रहा है कि आदेश सीधे पार्टी नेतृत्व की तरफ से दिया गया है।

राजद एमएलसी को भी निर्देश

पिछले कुछ महीने से राजद एमएलसी व लालू प्रसाद के मुंहबोले साले कहे जानेवाले सुनील कुमार सिंह लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर अपने सोशल मीडिया पर कटाक्ष करते रहे हैं। ऐसे में बताया जा रहा है कि उन्हें खास तौर पर यह निर्देश दिया गया है कि वह भी फिलहाल किसी प्रकार का कोई पोस्ट नहीं करें। वहीं सभी प्रवक्ताओं को भी मीडिया से बातचीत पर रोक लगाने के लिए कहा गया है।

गौरतलब है कि बिहार में जदयू की आतंरिक स्थिति चरमरा हुई है। पार्टी अध्यक्ष ललन सिंह के इस्तीफे की चर्चा के बीच बताया जा रहा है कि नीतीश कुमार राजद के साथ अपने संबंध तोड़ सकते हैं। वहीं सूत्रों से यह भी खबर सामने आई है कि राजद किसी भी स्थिति में नीतीश कुमार को सीएम की कुर्सी से हटाने की तैयारी में है।

पिछले साल भी ऐसी ही स्थिति

बता दें कि 2022 में भी एनडीए से रिश्ता तोड़कर राजद के साथ सरकार बनाने के दौरान ऐसी ही स्थिति थी और पार्टी के सभी नेताओं को किसी प्रकार के बयानबाजी पर रोक लगाने के निर्देश दिए गए थे। जिसके बाद बिहार में सरकार बदल गई थी।


Suggested News