नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल के निष्कासन को भाजपा में ही अलग अलग राय, बिहार के इस वरिष्ठ नेता ने कहा – दुर्भाग्यपूर्ण कार्रवाई

नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल के निष्कासन को भाजपा में ही अलग अलग राय, बिहार के इस वरिष्ठ नेता ने कहा – दुर्भाग्यपूर्ण कार्रवाई

PATNA : पैंगबर मोहम्मद को लेकर भाजपा नेता नूपुर शर्मा और नवीन कुमार जिंदल द्वारा विवादित टिप्पणी को लेकर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अरब देशों ने नाराजगी जाहिर की है। जिसके बाद बुरी तरह से घिर चुकी भाजपा ने दोनों नेताओं को निलंबित कर दिया है। वहीं अब इस कार्रवाई को लेकर पार्टी में अंदरुनी जंग छिड़ गई है। पार्टी के कई नेता निलंबन की कार्रवाई से नाखुश नजर आ रहे हैं।

पूर्व एमएलसी ने कहा दुर्भाग्यपूर्ण

जिस तरह से विवादित टिप्पणी पर दोनों नेताओं को पार्टी से निलंबित किया गया है, साथ ही दोनों के बयान को पार्टी की सोच के विपरित बताया गया है, उसके बाद बिहार विधान परिषद के पूर्व एमएलसी केके सिंह ने इस फैसले को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर किए पोस्ट में लिखा है कि नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल का निष्कासन , भाजपा के लिये दुर्भाग्यपूर्ण है । जाहिर है जिस तरह से पार्टी ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पड़े दबाव के कारण जिस तरह से कार्रवाई की है, उसके बाद कई लोग में नाराजगी है।

कतर,कुवैत,सउदी अरब ने जताई आपत्ती

इससे पहले दोनों नेताओं के विवादित टिप्पणी को कतर, कुवैत, सउदी अरब और पाकिस्तान की तरफ से आपत्ति जाहिर की थी। कतर सरकार ने इसके लिए सीधे तौर पर भारत सरकार की नीतियों पर सवाल उठा दिए हैं। कतर ने साफ कर दिया है मामले में भारत सरकार को माफी मांगनी होगी। हालांकि बाकि देशों ने दोनों नेताओं के खिलाफ हुई कार्रवाई पर संतोष व्यक्त किया है।


Find Us on Facebook

Trending News