बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू में होने वाली है बड़ी टूट!नीतीश की कमर तोड़ने की तैयारी, इस बड़े नेता की स्वागत की बड़ी तैयारी शुरू हो गई है

जदयू में होने वाली है बड़ी टूट!नीतीश की कमर तोड़ने की तैयारी, इस बड़े नेता की स्वागत की बड़ी तैयारी शुरू हो गई है

PATNA  :  जदयू से इस्तीफा देने के लगभग नौ माह बाद कुछ दिन पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने भाजपा की सदस्यता ली। जिसके बाद आज वह पहली बार पटना लौट रहे हैं। जिसको लेकर पटना में बड़ी तैयारी की गई है। जिस तरह केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पटना में उनका जोरदार स्वागत किया गया था, उसी तरह इसबार भी उनके स्वागत में पार्टी और समर्थकों ने राजधानी पटना को पोस्टरों और बैनरों से पाट दिया है। वहीं कहा जा रहा है कि आरसीपी के साथ बड़ी संख्या में जदयू े नेता भी भाजपा मं शामिल हो सकते हैं। 

आरसीपी सिंह का दावा

वहीं, इस मौके पर जदयू शिक्षा प्रकोष्ठ के पूर्व अध्यक्ष और शिक्षाविद साथ ही पूर्व केंद्रीय मंत्री रामचंद्र प्रसाद सिंह के करीबी व जदयू के पूर्व नेता डॉ कन्हैया सिंह गुरुवार 18 मई को भाजपा की सदस्यता ग्रहण करेंगे। कन्हैया सिंह के साथ सैकड़ो की संख्या में उनके समर्थक और जनता दल यू के पूर्व पदाधिकारी, पूर्व केंद्रीय मंत्री रामचंद्र प्रसाद सिंह की उपस्थिति में भाजपा के प्रदेश नेतृत्व के समक्ष पार्टी में शामिल होंगे।

बड़ी संख्या में लगाए गए होर्डिंग्स

पटना आरसीपी सिंह के समर्थकों के द्वारा पटना में बड़ी संख्या में होर्डिंग्स लगाए गए हैं। इस मौके पर कन्हैया सिंह ने कहा के बिहार की जनता ने एनडीए के पक्ष में जनादेश दिया था लेकिन, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा जनादेश की अवहेलना करते हुए राजद के साथ सरकार बना लिया। जिसके कारण बिहार में जंगलराज पार्ट टू जैसी स्थिति पैदा हो गई है।

भाजपा में शामिल होने के बाद आरसीपी ने कहा था कि राज्य के युवा जहां एक और बेरोजगारी का दंश झेल रहे हैं। वहीं, व्यवसाई वर्ग राज्य में खराब विधि व्यवस्था के कारण अपने को असहज महसूस कर रहे हैं। इससे निजात पाने का राज्य की जनता को अब एक ही तरीका दिखा है कि पूरी तरह एनडीए के पक्ष में एकजुट होकर बिहार में भाजपा की सरकार बनानी है।

हाथी-घोड़े-ऊंट भी रहेंगे मौजूद

हवाई अड्डे से गाजे बाजे के साथ हाथी, घोड़ा- ऊंट के साथ रोड शो करते हुए आरसीपी सिंह भाजपा कार्यालय पहुंचेंगे। पूर्व केन्द्रीय मंत्री रामचन्द्र प्रसाद सिंह गुरुवार को 11 बजे नयी दिल्ली से पटना एयरपोर्ट पहुंचेंगे। एयरपोर्ट से कार्यकर्ताओं के हुजूम के साथ भाजपा कार्यालय पहुंचेंगे।


Suggested News