बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रमजान की खुशियों में पसरा मातम : भूमि विवाद में भतीजे और उसकी मां पर किया चाकू से हमला, मौके पर युवक की हुई मौत

रमजान की खुशियों में पसरा मातम : भूमि विवाद में भतीजे और उसकी मां पर किया चाकू से हमला, मौके पर युवक की हुई मौत

CHHAPRA :  सारण जिले के दरियापुर के मानपुरा में चाचा ने अपने भतीजे की चाकू मारकर हत्या कर दी। वहीं मृत युवक की मां को भी चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। जिन्हें इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां से बेहतर इलाज के लिए डाक्टरों ने सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर कर दिया है। महिला की स्थिति नाज़ुक बनी हुई है। 

मृतक की पहचान सारण जिले के दरियापुर थाना क्षेत्र के मानपुरा गांव निवासी मोहम्मद शरफराज़ के पुत्र मोहम्मद फैसल उर्फ शमीर के रूप में की गई है। जबकि घायल उसके मां तमन्ना परवीन बताया गया है। आरोपी चाचा का नाम शाहनवाज उर्फ चांद बाबू  है।

बताया जा रहा है कि मृतक के पिता मो. शरफराज का बड़े भाई मो. शाहनवाज से जमीन विवाद चल रहा था। इसी विवाद में भतीजे और उसकी मां को अकेले पाकर आरोपी ने उनपर चाकू से हमला कर दिया। जिसमें भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि छोटे भाई की पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई।

रमजान की खुशियों की जगह मातम

इधर घटना के बाद उसके परिजनों में कोहराम मच गया है। परिजनो का रो-रोकर बूरा हाल है। आज से ही रमजान के महीने शुरुआत हुई थी और पूरे परिवार रमजान माह के दौरान मस्जिद से नमाज अदाकर सभी घर पर आए ही थे। तभी चाचा ने वारदात को अंजाम दिया है।

REPORT - RISHAV KUMAR

Suggested News