राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी का दावा, बिहार उपचुनाव में लालू, चिराग और राहुल गांधी के बीच है आपसी समझौता

राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी का दावा, बिहार उपचुनाव में लालू, चिराग और राहुल गांधी के बीच है आपसी समझौता

NEW DELHI : राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण अग्रवाल ने महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा है की लालू यादव,चिराग और राहुल गांधी में आपसी समझौता है। तीनों सोची-समझी रणनीति के तहत साथ चल रहे हैं। इस उपचुनाव में ये तीनों दल सोची समझी साजिश के तहत अपना उम्मीदवार उतारे हैं।  इसकी रूप रेखा हमारे पूज्य नेता रामविलास पासवान के प्रथम पुण्यतिथि के दिन दिल्ली स्थित चिराग पासवान के घर पर लिखीं गईं। 

रालोजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण अग्रवाल ने कहा कि जमुई सांसद चिराग लालू यादव के हनुमान हैं। चिराग को लेकर किसी तरह का कोई कंफ्यूजन नहीं है। तारापुर और कुशेश्वरस्थान के मतदाता भी बहुत जागरुक हैं। वे तेजस्वी और चिराग के बीच हुए समझौते को अच्छी तरह से समझ रहे हैं। मतदान के दौरान  तारापुर और कुशेश्वर स्थान की जनता एनडीए गठबंधन के पक्ष में ही वोट करेगी। 

श्रवण अग्रवाल ने बताया कि राजद सुप्रीमो लालू यादव दिल्ली में चिराग के साथ मिलकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ साजिश रच रहे थे। उप चुनाव के कारण लालू प्रसाद यादव के घर में फूट पड़ गई हैं। तेजप्रताप यादव कुशेश्वर स्थान में राजद उम्मीदवार के विरुद्ध कांग्रेस के उम्मीदवार का समर्थन कर रहे हैं। अतः लालू यादव से आग्रह है कि पहले वे अपने घर को सम्भाले।

नई दिल्ली से धीरज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News