बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस की सख्ती का नहीं है डर, एक बार फिर हथियार के साथ डांस करते एक युवक का वीडियो हुआ वायरल

पुलिस की सख्ती का नहीं है डर,  एक बार फिर हथियार के साथ डांस करते एक युवक का वीडियो हुआ वायरल

MUZAFFARPUR :  पुलिस मुख्यालय के तमाम सख्ती और आदेश के बावजूद हथियार का प्रदर्शन सोशल मीडिया पर थमने का नाम नहीं ले रहा है, वहीं बीते दिनों मुजफ्फरपुर के सिटी एसपी अरविंद प्रताप सिंह के द्वारा भी सख्त लहजे में कहा गया था कि अगर सोशल मीडिया पर किसी तरह का हथियार लहराने का वीडियो वायरल हुआ तो उसे पर सख्ती से कार्रवाई की जाएगी। बावजूद इसके एक बार फिर एक यूवक का हथियार लहराने का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

 मामला मुजफ्फरपुर जिले के बरूराज थाना क्षेत्र का है जहां बताया जा रहा है कि एक बर्थडे पार्टी के दौरान कुछ युवकों के द्वारा डीजे पर डांस किया जा रहा था। वही डांस करने के दौरान एक युवक के हाथ में सरेआम पिस्टल लहराते देखा जा सकता है।  डीजे की धून पर हथियार के साथ डांस का वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लगातार कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं या फिर जितनी भी प्रशासन कोशिश कर ले फिर भी डीजे पर डांस हथियार के साथ युवाओं में एक क्रेज सा बन गया है। 

हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि NEWS4NATION नहीं करता है। वहीं पूरे मामले में पूछे जाने पर डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद ने कहा कि बरुराज थाना क्षेत्र का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसकी जांच पड़ताल के लिए स्थानीय थाना की पुलिस को निर्देशित किया गया है।  जो भी दोषी होंगे उन्हें कठोर कार्रवाई झेलनी पड़ेगी।

 ऐसे में देखना होगा कि पुलिस की कार्रवाई कितनी जल्द और कहां तक पहुंचती है फिलहाल प्रशासन की सख्ती के बावजूद एक बार फिर मुजफ्फरपुर में डीजे पर डांस के दौरान हथियार प्रदर्शन का मामला पुलिस के कार्य शैली पर बड़ा सवाल खड़ा करता है।

Suggested News