बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

' ऐसा कोई सगा नहीं जिसे हमने ठगा नहीं', बिहार में कौन है ठग्गू का लड्डू ..लालू परिवार के खास MLC का किस नेता पर है निशाना ?

' ऐसा कोई सगा नहीं जिसे हमने ठगा नहीं', बिहार में कौन है ठग्गू का लड्डू ..लालू परिवार के खास MLC का किस नेता पर है निशाना ?

PATNA: राजद एमएलसी सुनील कुमार सिंह आए दिन अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहते हैं। राजद एमएलसी अपने कई विवादित बयानों से सहयोगी जदयू और विपक्ष के निशाने पर रहे हैं। कई बार उनके राजद छोड़ बीजेपी का दामन थामने के कयास लगाया जा चुका हैं, हालांकि इन कयासों को गलत ठहराते हुए लालू परिवार के खास एमएलसी सुनील कुमार सिंह ने कहा था कि वह हमेशा राजद पार्टी और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद का ही साथ देंगे। वहीं दूसरी ओर सुनील कुमार सिंह सीएम नीतीश से खुश नजर नहीं आते हैं। राजद एमएलसी ने कई बार अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर नीतीश कुमार पर इशारों इशारों में निशाना साध चुके हैं। 

वहीं एक बार फिर सुनील कुमार सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाला है। जिससे राजनीति बाजार गर्म हो गई है। राजद एमएलसी ने अपने पोस्ट में इशारों इशारों में बिहार के किसी नेता को ठग्गू बता रहे हैं। उन्होंने ठग्गू का लड्डू का सहारा लेकर कहा कि ऐसा कोई सगा नहीं जिसे हमने ठगा नहीं, वहीं अब लालू परिवार के खास एमएलसी की निशाना किस नेता पर है यह तो वहीं बता पाएंगे। लेकिन फेसबुक पोस्ट देखने से यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि वे इशारों इशारों में नीतीश कुमार पर ही तंज कसते नजर आ रहे।   

दरअसल, राजद एमएलसी बीते दिन दिल्ली से पटना आ रहे थे। इस दौरान उन्होंने अपने सफर से जुड़ी एक कहानी की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर देते हुए कहा कि, "काफ़ी अरसे उपरान्त मैं बीती रात तेजस राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन से नई दिल्ली से पटना का सफर कर रहा था। कानपुर स्थित मेरे किसी शुभचिंतक को यह जानकारी प्राप्त हुई कि मैं ट्रेन से ही नई दिल्ली से पटना जा रहा हूं। अतः उन्होंने मुझे सौगात स्वरूप कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर वहां का मशहूर "ठग्गू का लड्डू" गिफ्ट किया। इसके डब्बे पर ही लिखा हुआ कि कोई "ऐसा कोई सगा नहीं जिसे हमने ठगा नहीं"! इस स्लोगन को पढ़ते ही मेरे मन में तरह-तरह और भांति- भांति की बातें उमड़ने और घुमड़ने लगी,जो संभवतः बिहार के मौजूदा राजनीतिक परिपेक्ष्य में बिल्कुल सटीक बैठता है।"

बता दें कि, राजद एमएलसी ने कई बार सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सीएम नीतीश पर निशाना साधते रहते हैं। ऐसे में उनके इस पोस्ट को भी कहीं ना कहीं सीएम नीतीश से जोड़ कर देखा जा रहा है। बीजेपी के नेताओं द्वारा अक्सर सीएम नीतीश पर पल्टू राम होने का आरोप लगाया जाता है। ऐसे में कहीं ना कहीं राजद एमएलसी की यह पोस्ट इशारों इशारों में सीएम नीतीश को ही बिहार का ठग्गू का लड्डू बता रहा है, हालांकि असल में सुनील कुमार के इस पोस्ट के निशाने पर कौन है, यह तो वहीं जानें।    

Suggested News