बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में यात्रियों से भरी बस और ट्रैक्टर के बीच हुई टक्कर, बस में फंसकर 10 मीटर तक घिसटता रहा ट्रैक्टर चालक, मौके पर हुई मौत

भागलपुर में यात्रियों से भरी बस और ट्रैक्टर के बीच हुई टक्कर, बस में फंसकर 10 मीटर तक घिसटता रहा ट्रैक्टर चालक, मौके पर हुई मौत

BHAGALPUR  : जिले में यात्रियों से भरी बस और ट्रैक्टर में टक्कर हो गई। इस हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौके पर मौत हो गई। घटना देर रात नवगछिया के रंगरा ओपी थाना के एनएच 31 हिमांशु पेट्रोल पंप के पास हुई। यात्री बस ने ट्रैक्टर को ओवरट्रेक करने की कोशिश की, तभी ट्रैक्टर के पिछला चक्का बस में फंस गया। जिससे ट्रैक्टर पलट गई और चालक की दबने से मौत हो गई। 

इधर, स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना के बाद ट्रैक्टर चालक को करीब 10 मीटर तक बस ने घसीटा। जिससे कि ट्रैक्टर चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। गुस्साए लोगों ने बस को जलाने की कोशिश की।‌ घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ट्रेक्टर चालक को नवगछिया अनुमंडल अस्पताल ले गई। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

वहीँ पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी। ट्रैक्टर ड्राइवर की पहचान गुड्डू मंडल (42) नवगछिया के मिल्की गांव के निवासी के रूप में की गई है। मृतक ट्रैक्टर चलाकर अपने घर का भरण -पोषण करता है। मृतक के दो पुत्र एवं एक पुत्री हैं। 

इस बावत रंगरा ओपी प्रभारी बिट्टू कमल ने बताया कि घटना के तुरंत बाद हम लोग मौके पर पहुंचे और ट्रैक्टर चालक को अनुमंडल अस्पताल में पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक ट्रैक्टर चालक की पहचान हो गई है। इसके साथ ही घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इधर क्षतिग्रस्त बस को जब्त कर मालिक का पता लगाया जा रहा है।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News