बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटाखा जलाने को लेकर पड़ोसियों से हुआ विवाद, चलने लगी असली गोलियां, तीन लोग गंभीर रूप से हुआ घायल

पटाखा जलाने को लेकर पड़ोसियों से हुआ विवाद, चलने लगी असली गोलियां, तीन लोग गंभीर रूप से हुआ घायल

HAJIPUR :  वैशाली जिले के अमृतपुर गांव में घर के बाहर पटाखा फोड़ने से मना करने बदमाशों ने तीन लोगों को गोली मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। तीनों घायलों इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर में भर्ती कराया है। जहां से तीनों को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। 

घटना वैशाली थाना क्षेत्र के अमृतपुर गांव की है। जहां छठ पूजा की शाम देर शाम अर्ध देने के बाद घर पहुंचे थे, तभी पटाखा जलाने को लेकर पड़ोसी से विवाद हो गई। दोनों पक्षों में कहासुनी हुई जिसके बाद गाली गलौज होने लगी। जब गाली देने से मना किया तो दूसरे पक्ष ने अवैध हथियार से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दिया। इसी दौरान तीन लोगों को गोली लग गई हैं। 

घायल अमृतपुर गांव निवासी सकलदीप राय का 35 वर्षीय पुत्र प्रमोद राय है जिनको दाहिने पैर में गोली लगी है। जबकि दूसरे स्वर्गीय बनी राय के 70 वर्षीय पुत्र प्रदीप राय है जिनको सीना में गोली लगी है। और तीसरा सकलदीप राय के 30 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार बताया गया है। जिनको बाए हाथ में गोली लगी है। 

इधर घटना की जानकारी मिलते ही वैशाली थाने के पुलिस अधिकारी मौके से पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। हालांकि घटना के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए हैं।

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी

इस संबंध में वैशाली थाना अध्यक्ष चंद्रगुप्त कुमार ने बताया कि पटाखा जलाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुई थी। इसी में गोली चली है जिसमें तीन लोग घायल हुए हैं सभी को इलाज के लिए भेजा गया है। घायल के पक्ष से लिखित आवेदन प्राप्त होने पर प्राथमिक दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।

Suggested News