बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच हुई जमकर मारपीट, एक पक्ष से तीन लोग जख्मी, शिकायत पर पुलिस ने नहीं दिया ध्यान

जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच हुई जमकर मारपीट, एक पक्ष से तीन लोग जख्मी, शिकायत पर पुलिस ने नहीं दिया ध्यान

GOPALGANJ :  जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र के विक्रमपुर गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस मारपीट मामले में एक पक्ष से तीन लोग जख्मी हो गए, जिन्हें तत्काल इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दो लोगों की स्थिति नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जबकि एक युवक का इलाज गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में चल रहा है। जख्मी लोगों में गोपालपुर थाना क्षेत्र के विक्रमपुर गांव निवासी स्वर्गीय गुलाब बास्फोर के बेटा दिनेश बास्फोर सुरजबली बास्फोर और राजबली बास्फोर शामिल है।

 दरअसल घटना के संदर्भ में बताया जाता है, कि गोपालपुर थाना क्षेत्र के विक्रमपुर गांव निवासी जख्मी दिनेश बास्फोर और उसके पाटीदारों के बीच पूर्व से जमीन के विवाद चल रहा था। इसी बीच जमीनी विवाद आज खूनी संघर्ष का रूप ले ली और दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया। घटना में एक पक्ष से तीन लोग जख्मी हो गए। 

शिकायत पर पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

इस सन्दर्भ में जख्मी लोगों ने बताया कि आरोपियों द्वारा हमेशा ही हम लोगों के जमीन पर अपना अधिकार जमाना  चाह रहे हैं। जमीन पर कब्जा कर हम लोगों को मार कर भगाना चाहते है।  जिसका विरोध करने पर आरोपियों द्वारा हमेशा मारपीट की जाती है। कई बार स्थानीय थाना में लिखित आवेदन दिया गया लेकिन अभी तक कोई सुनवाई नहीं की गई। आरोपियों द्वारा आज फिर हम लोग के जमीन पर पहुंचकर मारपीट किया और आधा हिस्सा की मांग कर रहे हैं, जबकि पूर्व में ही बटवारा हो चुका है और उनका हिस्सा उन्हें दे दिया गया है।  हम लोगों के हिस्से में वह अपना हिस्सा लेना चाह रहा है। 

फिलहाल इस घटना में जख्मी सूरज बली और राज बली की स्थिति नाजुक देखते हुए डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया गया है। वहीं थानाध्यक्ष जितेन्द्र कुमार ने बताया की़ि जमीनी विवाद में मारपीट हुई है कुछ लोग जख्मी है। जिनका इलाज चल रहा है। मामले की जांच की जा रही है।

रिपोर्ट - मनन अहमद

Suggested News