बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में अंध विश्वास को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट, महिला सहित 3 लोग हुए जख्मी

गोपालगंज में अंध विश्वास को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट, महिला सहित 3 लोग हुए जख्मी

GOPALGANJ : जिले के जादोपुर थाना क्षेत्र के बंगरी गांव में अंधविश्वास को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस मारपीट के घटना में एक पक्ष से महिला समेत तीन लोग जख्मी हो गए, जिन्हें तत्काल ईलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां सभी जख्मी लोगो का ईलाज डॉक्टर के देखरेख में चल रहा है। जख्मी लोगों की पहचान जादोपुर थाना क्षेत्र के बंगरी गांव निवासी मोहर महतो के बेटा शिवनाथ महतो, शिव नाथ महतो के बेटा महावीर कुमार और कमलेश महतो की पत्नी मीरा देवी रूप में की गई।

दरअसल इस संदर्भ में बताया जाता है की बंगरी गांव निवासी जख्मी शिवनाथ महतो और उसी गांव के निवासी आरोपियों के बीच  भूत प्रेत बाधा के विवाद को लेकर आपस में कहा सुनी हुई। देखते ही देखते कहा सुनी मारपीट में तब्दील हो गई। इस दौरान दोनो ओर से लाठी डंडे चलने लगे। जिसमे एक पक्ष से एक महिला और दो पुरुष बुरी तरह जख्मी हो गए। जिन्हें तत्काल ईलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां सभी जख्मियो का ईलाज डॉक्टर के देखरेख में इमर्जेंसी वार्ड में चल रहा है। जबकि शिवनाथ महतो की स्थिति नाजुक बनी हुई है। 

इस संदर्भ में जख्मी शिवनाथ महतो ने बताया की मेरे बहु के ऊपर प्रेत आत्मा का साया है। जब उस पर प्रेत आत्मा आई तो उसने गांव के ही एक व्यक्ति का नाम बताकर कही है की उसी के द्वारा मुझे इसके शरीर पर भेजा गया है। इस बात की जानकारी जैसे ही उन लोगो को हुई वैसे ही मौके पर पहुंच कर लाठी डंडे से हमला कर दिया। 

इस दौरान तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। वही इस संदर्भ में जादोपुर थानाध्यक्ष विकास कुमार पांडेय ने बताया की दो पक्षों में  मारपीट की सूचना मिली है। लेकिन अभी तक आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। प्राप्त आवेदन के आधार पर मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News