बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दो दरोगाओं में जमकर हुई हाथापाई, पैसे के बंटवारा को लेकर हुआ जूतम पैजार!

दो दरोगाओं में जमकर हुई हाथापाई, पैसे के बंटवारा को लेकर हुआ जूतम पैजार!

मोतिहारी में फेनहारा थाना में पदस्थापित दो प्रशिक्षु दरोगा आपस मे भिड़े .दोनों के बीच जमकर हाथापाई हुई.  हाथापाई में एक पीएसआई के हाथ मे गंभीर चोट आई है. दोनों पीएसआई के भिड़ंत को लेकर क्षेत्र में  तरह तरह की चर्चा का बाजार गर्म है . लोगो मे चर्चा का विषय बना हुआ है कि पैसे के बंटवारा को लेकर दोनों में जमकर  हाथापाई हुई है. सोशल मीडिया पर खबर आने के बाद पकड़ीदयाल डीएसपी ने थाना पहुचकर किया मामले की जांच की.

मोतिहारी जिला के फेनहारा थाना में पदस्थापित प्रशिक्षु दरोगा पंकज कुमार और राजीव कुमार आपस में ही किसी बात को लेकर  भीड़ गए . जिसमे दोनों के बीच जमकर हाथापाई हुई है जिसको लेकर सोशल मीडिया चर्चाओं का बाजार गर्म है. सोशल मीडिया पर पर चर्चा है कि पैसे के बंटवारा को लेकर दोनों के बीच जमकर हाथापाई हुई है . हलाकि मारपीट का कोई कारण स्पष्ट नही हो सका है . सोशल मीडिया पर दोनों पीएसआई के बीच पैसे बंटवारा को लेकर ख़बर चलने के बाद  पकड़ीदयाल डीएसपी ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मामले का जांच की.

पकड़ीदयाल डीएसपी सुबोध कुमार ने बताया कि फेनहारा थाना के दो पीएसआई के बीच हुई हाथापाई की जांच किया गया .दोनों पीएससी थाना  के पीछे हाथापाई करने का बात सामने आयी है. दोनों पीएसआई एक साथ ट्रेनिंग किये हैं और ट्रेनिंग के समय से ही दोनों में एक दूसरे पर छींटाकशी करते रहते थे, इसी को लेकर विवाद हुआ था, जिसको लेकर दोनों में हाथापाई हुई थी.

बहरहाल जिनकर कानून के रक्षा की जिम्मेवारी है, वे हीं किसी बात को लेकर हाथापाई पर उतर आए तो कानून व्यवस्था का क्या होगा,सबसे बड़ा सवाल यहीं है

Suggested News