बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में आमने- सामने से आ रही दो बोलेरो में हुई जबरदस्त भिड़ंत, आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रुप से हुए जख्मी

बेतिया में आमने- सामने से आ रही दो बोलेरो में हुई जबरदस्त भिड़ंत, आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रुप से हुए जख्मी

BETTIAH: बिहार में सड़क दुर्घटना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। आए दिन सड़क हादसे में लोग अपनी जान गंवा दे रहे हैं। ताजा मामला पश्चिम चम्पारण के बेतिया का है। जहां दो गाड़ियों में आपस में टक्कर हो गई। इस घटना में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं। दरअसल, मझौलिया थाना क्षेत्र मे आमने सामने के भिड़न्त में आधा दर्जन से अधिक घायल हुए हैं। घायलों को पुलिस ने भेजा जीएमसीएच अस्पताल में भर्ती करवाया है। साथ ही दोनों क्षतिग्रस्त वाहन पुलिस ने जब्त कर लिया है।

जानकारी अनुसार गुरुवार की मध्य रात्रि में मझौलिया जगदीशपुर मुख्य मार्ग स्थित नानो सती चौक पर मोतिहारी से आ रही बोलेरो और मझौलिया से आ रही बोलेरो की आमने-सामने की जबरदस्त भिड़ंत में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। स्थानीय पुलिस चौकी पर तैनात कांस्टेबल भरत कुमार अपने सहयोगियों के साथ घटना स्थल पर पहुंच घायलों को जीएमसी बेतिया भिजवाया। बताते चलें कि सभी घायल जगदीशपुर थाना क्षेत्र के जमुनिया पंचायत स्थित पूरब टोला निवासी बताए जा रहे हैं।

घायलों की पहचान मजहर आलम के पुत्र साहिल आलम, जाहिर अंसारी के पुत्र साहिन अंसारी, इदरिश मिया के पुत्र हैदर आलम, भदू मियां का पुत्र साजिद मियां, गोला मियां का पुत्र सेराज आलम तथा सेराजुल आलम आदि है। घटना के संदर्भ में थाना अध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि काले रंग की बोलेरो जिसका रजिस्ट्रेशन नम्बर बी आर जीरो 9 एच 1822 तथा उजले रग की बोलेरो रजिस्ट्रेशन नम्बर बी आर ज़ीरो 1 पी जी 2607 है। 

जो तीब्र गति से नानो सती चौक पर आपस मे जोरदार ढंग से टकरा गए । घायलों को स्थानीय पुलिस चौकी पर तैनात सुरक्षा कर्मियों ने घायल अवस्था में जीएमसी बेतिया भेज दिया। रजिस्ट्रेशन के आधार पर दोनों जप्त वाहनों के मालिक पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Suggested News