बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

25-25 लाख की दो लग्जरी गाड़ियों में हुई जबरदस्त टक्कर, इनमें से एक केंद्रीय गृह राज्य मंत्री की गाड़ी, उड़ गए परखच्चे

25-25 लाख की दो लग्जरी गाड़ियों में हुई जबरदस्त टक्कर, इनमें से एक केंद्रीय गृह राज्य मंत्री की गाड़ी, उड़ गए परखच्चे

PATNA : राजधानी पटना में बीते शाम दो लग्जरी गाड़ियों के बीच भिड़ंत हो गई। बताया जा रहा है कि इनमें से एक गाड़ी देश के केंद्रीय गृर राज्य मंत्री नित्यानंद राय की थी, हालांकि गाड़ी में मंत्री जी मौजूद नहीं। हालांकि हादसे में मंत्री जी के ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया है। वहीं दूसरी गाड़ी में समय पर एयर बैग खुलने से कोई हताहत नहीं हुआ।  फिलहाल, दोनों गाड़ियों को पुलिस ने जब्त कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

घटना पटन के आर ब्लॉक स्थित अटल पथ से जुड़ा है। जहां केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय की दिल्ली नंबर प्लेट वाली इनोवा गाड़ी आगे आगे चल रही थी। इसी दौरान पीछे से तेज गति से आई फॉर्च्यूनर कार ने उसमें टक्कर मार दी।  टक्कर इतना जोरदार था की फॉर्च्यूनर कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से टूट गया। हालांकि फॉर्च्यूनर का एयर बैग समय पर खुल गया, जिसके कारण गाड़ी में बैठे किसी शख्स को चोट नहीं आई।

मंत्री के ड्राइवर को आई चोटें

वही गृह राज्य मंत्री के दिल्ली रजिस्टर्ड इनोवा कार चालक ने नियंत्रण खोकर सड़क किनारे लगे लोहे के बैरिकेटिंग से जा टकराया जिसमे बैठे चालक को गंभीर चोट आने की बात कही जा रही है। साथ ही गाड़ी का पिछले हिस्से को भी काफी नुकसान पहुंचा है।

इस हादसे के बाद फॉर्च्यूनर कार का चालक फरार होने में कामयाब हो गया। वही घटना के बाद यातायात पुलिस ने दोनों गाड़ियों की सड़क से हटा यातायात को सुगम किया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।


Suggested News