बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में अज्ञात युवक और किराए की मकान में रह रही युवती का शव मिलने से मचा हड़कंप, मामले की जांच में जुटी पुलिस...

पटना में अज्ञात युवक और किराए की मकान में रह रही युवती का शव मिलने से मचा हड़कंप, मामले की जांच में जुटी पुलिस...

PATNA: पटना में अज्ञात युवक और किराए की मकान में रहने वाली युवती की शव मिलने से हड़कंप मच गया है। वहीं पुलिस  ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दरअसल, अगमकुआं थाना पुलिस ने छोटी पहाड़ी स्थित संप हाउस के नाला से अज्ञात युवक का शव बरामद किया है। वहीं बहादुरपुर हाउिसंग कालोनी के विजयनगर स्थित एक मकान में किराये पर रह रही युवती मृत मिली है। 

पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेजा है। पुलिस मामले में छानबीन कर रही है। पुलिस ने बताया कि 35 वर्षीय अज्ञात युवक का शव बरामद किया है। युवक की मौत नाले में गिरने से हुई या फिर हत्या कर शव को नाले में फेंका गया है। फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही है। 

वहीं किराये के मकान में युवक के साथ रह रही मुजफ्फरपुर जिला के गायघाट बरूआरी निवासी 24 वर्षीय मुस्कान कुमारी की लाश कमरे में मिली है। पुलिस ने बताया कि मकान मालिक की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं घटना की जानकारी  परिजनों को दी गयी है।  पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही दोनों के मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगा। पुलिस घटना से जुड़े हर बिंदु पर छानबीन कर रही है।

Suggested News