बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

व्हीलचेयर पर बैठ दर्द में भी ताबड़तोड़ रैली कर रहे हैं तेजस्वी यादव, आज झारखंड में गरजेंगे, जाते जाते पीएम मोदी को खूब सुनाया

व्हीलचेयर पर बैठ दर्द में भी ताबड़तोड़ रैली कर रहे हैं तेजस्वी यादव, आज झारखंड में गरजेंगे, जाते जाते पीएम मोदी को खूब सुनाया

PATNA: लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा हाई है। पक्ष विपक्ष एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। एक ओर जहां बीजेपी का दावा है कि वो इस बार की चुनाव में 400 से अधिक सीट लाएगी तो वहीं विपक्ष का दावा है कि इस बार केंद्र से मोदी सरकार बेदखल हो जाएगी और इंडिया गठबंधन की सरकार बनेंगी। वहीं बिहार में पूर्व डिप्टी सीएम और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार चुनावी प्रचार कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज तेजस्वी यादव झारखंड में चुनावी प्रचार करने के लिए पटना एयरपोर्ट से रवाना हुए। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर जोरदार निशाना साधा। 

भाजपा के लोग खत्म करना चाहते हैं आरक्षण

वहीं पटना एयपोर्ट से तेजस्वी यादव को व्हीलचेयर से ले जाया गया। दरअसल, तेजस्वी यादव के कमर में दर्द है, जिसके कारण उन्हें चलने में परेशानी हो रही है। वहीं दर्द में भी तेजस्वी यादव ताबड़तोड़ रैली कर रहे हैं। तेजस्वी यादव को डॉक्टरों की निगरानी में रैलियां कर रहे हैं। वहीं पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए तेजस्वी ने कहा कि, भाजपा के लोगों को ये बताना चाहिए कि वो आरक्षण और संविधान को क्यों खत्म करना चाहते है? एक बार नहीं कई बार। भाजपा के लोग तो साफ कहते हैं कि 400 लाओ हम आरक्षण खत्म कर देंगे। आज तक पीएम ने उन नेताओं पर कार्रवाई नहीं की है। यह साफ दिखाता है कि ये लोग आरक्षण को खत्म करने वाले हैं।

हमारे काम की जानकारी लेकर आएं भाजपा वाले

उन्होंने कहा कि, भाजपा के लोगों के पास और थोड़ा जानकारी होना चाहिए। जब महागठबंधन के राजद की सरकार थी 17 महीने, तो हम लोगों ने जाति आधारित गणना कराया। तो सुप्रीमो कोर्ट में जातिगत जनगणना रुकवाने के लिए (𝐒𝐨𝐥𝐢𝐜𝐢𝐭𝐨𝐫 𝐆𝐞𝐧𝐞𝐫𝐚𝐥 𝐨𝐟 𝐈𝐧𝐝𝐢𝐚) अर्थात् देश के “सॉलिसिटर जनरल” को भी सुप्रीम कोर्ट में खड़ा कर दिया। वहीं जब जाति आधारित गणना पूरा हुआ तो हमलोगों ने आरक्षण की सीमा बढ़ा दी, जो किए हैं वो तो दिखाओ, सबका आरक्षण बढ़ा, हमलोगों ने आरक्षण बढ़ाया है। पूरे देश में अगर कहीं सबसे ज्यादा आरक्षण है तो 75 प्रतिशत आरक्षण बिहार में है। 

10 साल में क्या किए पीएम मोदी

तेजस्वी यादव ने कहा कि, पीएम मोदी ने 10 साल तक क्या कर्म किया हैं बता दें, केवल झूठ बोला, धर्म और नफरत फैलाना, बांटना, केवल यही उनको आता है, वो ही कर रहे हैं। वहीं लालू परिवार पर हमला बोले जाने पर तेजस्वी ने कहा कि बड़े लोग है लेकिन यह कोई मुद्दे की बात थोड़ी हैं। इससे क्या महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी खत्म हो जाएगी। बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिल जाएगा। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार को जनता खत्म करेगी।  


पटना से रंजन की रिपोर्ट 

Suggested News