भागलपुर में हवाई सेवा की शुरुआत होने पर लगा ग्रहण, राइप एयरलाइंस ने इस वजह से रोका ट्रायल

भागलपुर में हवाई सेवा की शुरुआत होने पर लगा ग्रहण, राइप एयरलाइंस ने इस वजह से रोका ट्रायल

BHAGALPUR : जिले के लोगों को एक बार भागलपुर से हवाई सेवा की शुरुआत होने की आस जगी थी।  लेकिन हवाई जहाज के उड़ान पर एक बार फिर से ग्रहण लग गया है। विगत 23 अप्रैल 2022 को राइप एयरलाइंस की सर्वेक्षण टीम ने भागलपुर एयरपोर्ट का सर्वेक्षण किया था। सर्वेक्षण टीम ने रनवे की लंबाई हवाई जहाज उतारने हेतु ठीक नहीं पाया था। 

इसके बावजूद राईप एयरलाइन्स के डायरेक्टर विजेंद्र कुमार मिश्रा ने हवाई जहाज उतारकर ट्रायल करने की बात कही थी। लेकिन कई सुरक्षा कारणों को ध्यान में रखते हुए एवं एयरपोर्ट पर आधारभूत सुविधाये नहीं होने के कारण 3 मई को होने वाली ट्रायल को निरस्त कर दिया गया है। बताया जा रहा है की कागजी आदेश नहीं मिलने और ईद होने के कारण राइप एयरलाइंस के डायरेक्टर विजेंद्र कुमार मिश्रा के  द्वारा ट्रायल नही होने की बात कही गई है। 

वही भागलपुर सांसद अजय मंडल ने बताया की परमिशन और कई सारी टेक्निकल समस्या के कारण भागलपुरवासियों को हवाई जहाज उतरने के लिए और थोड़ा  इंतजार करना पड़ेगा। हालाँकि सांसद ने बताया की हम लगातार प्रयत्नशील है। उन्होंने जल्द से जल्द सारी समस्या को दूर कर भागलपुर में हवाई सेवा शुरू हो जाने की बात कही। ताकि क्षेत्र के लोगों को हवाई सेवा की सुविधा मिल सके।


भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News