बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में शिवलिंग तोड़ने से नाराज लोगों का फूटा आक्रोश; सड़क पर उतरे स्थानीय, एनएच 31 जाम

बेगूसराय में शिवलिंग तोड़ने से नाराज लोगों का फूटा आक्रोश; सड़क पर उतरे स्थानीय, एनएच 31 जाम

बेगूसराय- बिहार के बेगूसराय जिले में स्थित लाखो थाना इलाके के खातोपुर में शिवलिंग तोड़े जाने से लोगों का आक्रोश फूट पड़ा है। स्थानीय लोगों का दावा है असामाजिक तत्वों ने शुक्रवार देर रात मंदिर में स्थापित शिवलिंग को क्षतिग्रस्त किया. इससे उसका एक हिस्सा टूट गया. सुबह जैसे ही लोगों को इसकी सूचना मिली, उनका आक्रोश फूट पड़ा और विरोध में एनएच 31 को जाम कर दिया

वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक योगेंद्र कुमार ने बताया कि लाखो थाना क्षेत्र के खातोपुर चौक पर एनएच के पास एक शिव मंदिर है. रात करीब 11:05 बजे सूचना मिली कि  मंदिर के शिवलिंग का एक भाग टूटा हुआ है. सूचना मिलते ही लाखो थानाध्यक्ष अपने सशस्त्र बल के साथ महज 10 मिनट के अंदर शिव मंदिर पहुंचे और सूचना का सत्यापन किया. मंदिर संचालक के सहयोग से शिवलिंग को यथावत किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि अभी तक स्थानीय लोगों से पूछताछ में यह बात सामने आई  है कि घटना होते किसी ने नहीं देखी है. पुलिस आसपास के सीसीटीवी की जांच कर रही है. इस संबंध में आवश्यक अग्रिम कार्रवाई  की जा रही है.

वहीं आक्रोशित लोगों की मांग है कि असमाजिक तत्वों की जल्द गिरफ्तारी की जाए. फिलहाल पुलिस सारे मामले की जांच कर रही है और आरोपियों को पकड़ने के लिे तकनीक का सहारा लिया जा रहा है.


Suggested News