बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में गैस से भरा हुआ कंटेनर पलटने से मची अफरा-तफरी, पिता के साथ स्कूल जा रहा छात्र हुआ हादसे का शिकार

बांका में गैस से भरा हुआ कंटेनर पलटने से मची अफरा-तफरी, पिता के साथ स्कूल जा रहा छात्र हुआ हादसे का शिकार

BANKA: बांका में दर्दनाक सड़क दुर्घटना में एक युवक ने अपनी जान गंवा दी है। दरअसल, जिले के भागलपुर-हंसडीहा मुख्य मार्ग के श्याम बाजार के समीप इंडियन ऑयल गैस का भरा हुआ कंटेनर अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसके चपेट में आए 18 वर्षीय किशोर की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

छात्र की मौके पर हुई मौत

बता दें कि, यह घटना मंगलवार सुबह की है। घटना की सूचना मिलते ही बौंसी थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया है। इस दौरान गैस भरा हुआ कंटेनर सड़क पर पलटने से सड़क पर जाम की स्थिति बन गई। घटना की जानकारी स्थानीय प्रशासन को मिलते ही घटनास्थल पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी व जेसीबी मशीन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त पड़े गैस भरे कंटेनर को सड़क से हटावा गया।

घंटों जाम रही सड़क

वहीं दुर्घटना के समय से लगभग घंटे भर के लिए सड़क के दोनों तरफ लगभग पांच किलोमीटर तक वाहनों की लंबी कतार लग गई। जिससे राहगीरों को आवागमन में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। घटना की जानकारी मृतक के परिजन को मिलते ही घर में कोहराम मच गया, सभी का रो-रो कर बुरा हाल है।

परिवार का एकलौता बेटा था मृतक

मृतक की पहचान गोड्डा जिला के डुमरिया गांव निवासी राघवेंद्र कापरी उर्फ भूसी के पुत्र 18 वर्षीय विक्रम कुमार के रूप में किया गया है। इस दुर्घटना में पिता राघवेंद्र कापरी भी गंभीर रूप से जख्मी है। जो मायागंज भागलपुर अस्पताल में इलाज रत है। बताया जाता है मृतक अपने घर का एक ही भाई था जो इंटर में पढ़ता था और एक बहन सुप्रिया कुमारी जो कि विकलांग है।

Suggested News