बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मात्र 999 में अब आप भी कर सकते है हवाई सफर...

मात्र 999 में अब आप भी कर सकते है हवाई सफर...

News4nation desk- हवाई सफर करने वाले के लिए एक बड़ी खुसखबरी आई है. विमान की साड़ी कंपनियां अब सटे टिकट से यात्रा करने की ऑफर दे रही है. कमानियों ने टिकट के फेयर को काफी सस्ता कर दी है. इससे हवाई यात्रा करने वाले इसका बंपर फयदा उठा सकते हैं. विमान के 4 प्रमुख कंपनियों ने अपनी ऑफर जारी कर दी है. बता दें कि इस बंपर छूट में आप देश के साथ-साथ विदेशों की यात्रा भी कर सकते हैं. 

जेट एयरवेज 

जेट एयरवेज ने अपने ग्राहकों को यात्रा करने के लिए बंपर छूट दी है. देश के अलावा कंपनी ने विदेश यात्रा करने पर भी छूट दी है. कंपनी ने तक़रीबन अपने सामान्य किराए में एक तिहाई किराए काम कर दी है. इस ऑफर को कंपनी ने  25 लाख सीटों पर निकला है. बता दें कि यह ऑफर 10 सितम्बर से लागू होने वाला है. टिकट किसी भी माध्यम से बुक किया जा सकता है. इकोनॉमी और बिजनेस दोनों क्लास के यात्री इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं.


इंडिगो 

इंडिगो ने अपने ग्राहकों के लिए बड़ी ऑफर लेकर आया है. यह काफी सस्ते टिकट का ऑफर दे रही है. यह ऑफर 6 सितम्बर तक लागू है और ऑफर सिर्फ 999 रूपए से शुरू है. इसमें 10 लाख सीटों पर बुकिंग की जा सकती है. इस ऑफर में आप 18 सितंबर के बाद यात्रा कर सकते हैं. इसकी बुकिंग 6 सितम्बर तक ही होगी। टिकट बुक करने के समय आप कैशबैक का लाभ उठा सकते है. 


एयर एशिया 

एयर एशिया ने भी अपने यात्रियों के लिए सस्ते टिकट का ऑफर दिया है. यह ऑफर 8 सितंबर तक ही लागू होगा। बता दें कि देश की यात्रा के लिए 999 रूपए और विदेशी यात्रा के लिए 1399 रूपए लगेंगे। फरवरी 2019 से नवंबर के बीच इसकी बुकिंग कराई जाएगी। इसमें चेन्नई, बंग्लुरु, कोच्ची, विशाखापट्नम, हैदराबाद, भुवनेश्वर, नई दिल्ली, श्रीनगर, कोलकाता, जयपुर, अमृतसर, चंडीगढ़, रांची, पुणे, नागपुर, सूरत, इंदौर, गोवा, गुवाहाटी, इम्फाल और बागडोगरा शामिल हैं. विदेश यात्रा के लिए कुआलालंपुर, बैंकॉक, क्राबी, सिडनी, ऑकलैंड, मेलबर्न, सिंगापुर, बाली के लिए टिकट बुक की जा सकती है.


गो एयर 

गो एयर ने भी ग्राहकों के लिए सस्ता ऑफर निकला है. 1099 रूपए में ही यात्री टिकट बुक कर सकते है. यह ऑफर 5 सितंबर तक ही लागू होगा। इसमें सितंबर 2018 से लेकर 31 मार्च 2019 तक यात्रा की जा सकती है.

Suggested News