बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

किराना दुकान में चोरों ने की सेंधमारी, छत का छज्जा उखाड़कर आए थे अंदर, साथ ले गए लाखों का सामान

किराना दुकान में चोरों ने की सेंधमारी, छत का छज्जा उखाड़कर आए थे अंदर, साथ ले गए लाखों का सामान

BANKA : बांका के अमरपुर शहर में बढते चोरी की घटना से बाजारवासियों में दहशत का माहौल है। क्षेत्र में सक्रिय चोर गिरोह ने बुधवार की देर रात शहर के बंगाली टोला स्थित गोपी जेनरल स्टोर को अपना निशाना बनाकर दस हजार रूपया नकद एवं लगभग एक लाख रुपया मूल्य का सामान चोरी कर लिया। चोरों ने दुकान का छप्पर का लोहे का सीट उखाड़कर चोरी के घटना को अंजाम दिया है। 

दुकानदार गोपी साह ने बताया कि जब वह गुरुवार की सुबह दुकान खोलने आया तो दुकान में सामान बिखरा पड़ा था। और दुकान के छप्पर के लोहे का चादरा उखाड़ा हुआ था। चोरों ने लगभग दस हजार रूपया नकद, बिस्कुट सहित अन्य कीमती सामान लगभग एक लाख रूपया मूल्य का चोरी कर लिया। बतातें चलें कि पिछले एक माह में क्षेत्र में दर्जन भर से अधिक चोरी की घटना घटित हो चुकी है। 

व्यवसाई सह वार्ड पार्षद पंकज दास ने बढते चोरी की घटना पर पुलिस के सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान लगाया है। कहा कि शहर में झपटमारी, चोरी, छिनतई की लगातार घटना घट रही है। लेकिन पुलिस बढते चोरी की घटना को रोकने में विफल रही है। जबकि गोपालपुर मोड़ चौक के समीप से एक पखबाडा पूर्व ट्रैक्टर की चोरी हुई थी। जिसमें थाना में चोरी में संलिप्त चोर को नामजद करते केस दर्ज कराया है। लेकिन अबतक पुलिस नामजद आरोपित को भी गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

Suggested News