बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में चोरों ने मचाया उत्पात, रेलवे क्वार्टर से लाखों की चोरी, किरायदारों में खौफ

मुंगेर में चोरों ने मचाया उत्पात, रेलवे क्वार्टर से लाखों की चोरी, किरायदारों में खौफ

MUNGER: बिहार में अपराधिक घटनाएं चरम पर है। बेखौफ अपराधी एक के बाद आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला मुंगेर का है। जहां जमालपुर दौलतपुर में बंद पड़े रेलवे क्वार्टर से चोरों ने लाखों रुपए के जेवरात व नगद उड़ाए ले गए हैं। वहीं पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। बताया जा रहा है कि, दौलतपुर क्वार्टर नंबर 540 एबी में घटना हुई है। चोरों ने मुख्य दरवाजा सहित अन्य दरवाजे के तालों को तोड़ कर घटना को अंजाम दिया है। 

दरअसल, आदर्श थाना क्षेत्र में एक बार फिर चोर गिरोह सक्रिय हो गए हैं। पुलिस की लाख गश्ती के बावजूद दौलतपुर रेलवे कॉलोनी की एक बंद पड़ी रेलवे क्वार्टर में चोरों ने हाथ साफ किया है। बंद क्वार्टर से करीब लाखों रूपये से अधिक की जेवरात व नगदी उड़ा ले गए हैं। घटना की सूचना दिवंगत रेलकर्मी की पत्नी को मंगलवार को पड़ोसी क्वार्टरवासी द्वारा मिली है। जिसके बाद देर शाम वह अपने मायके से जमालपुर पहुंची।

पीड़िता ने थाने में आवेदन देकर अज्ञात चोरों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है। वहीं घटना की जांच में पुलिस जुट गयी है। इस बावत पीड़िता सह रेल इंजन कारखाना जमालपुर के क्रेन शॉप दिवंगत रेलकर्मी मो. असलम की पत्नी यासमीन परवीण ने बताया कि उनके पति का निधन बीते माह 23 जून को हो गया था। पति के मौत के बाद काम-क्रिया को लेकर बीते पांच दिन पूर्व ही दौलतपुर रेलवे क्वार्टर नंबर 540 एबी बंद कर मुंगेर लल्लूपोखर स्थित मयके गयी थीं। लेकिन आज  पड़ोसी द्वारा कॉल आया कि मेरा क्वार्टर खुला पड़ा है। 

जमालपुर आयी तो देखा कि मेरा क्वार्टर का मुख्य दरवाजा का ताला टूटा पड़ा है और क्वार्टर के अन्य कमरों का भी ताला क्षतिग्रस्त किया गया। चोरों ने क्वार्टर में खूब उत्पात मचाया है। गौरतलब है कि आदर्श थाना जमालपुर और ईस्ट कॉलोनी थाना क्षेत्र में बीते सात माह में अबतक आधा दर्जन चोरी की घटनाएं हुई है। चोरी की घटना में अधिकांशत: रेलकर्मी, उनके आश्रित व सरकारी कर्मी ही निशाने पर रहे हैं।

मुंंगेर से इम्तियाज की रिपोर्ट

Suggested News