नालंदा में चोरों ने मचाया तांडव, स्कूल में की डेढ़ लाख के सामान की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

नालंदा में चोरों ने मचाया तांडव, स्कूल में की डेढ़ लाख के सामान की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

NALANDA : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताज़ा मामला सोहसराय थाना क्षेत्र में सामने आया है। जहाँ बदमाशों ने निजी स्कूल का ताला तोड़कर कंप्यूटर सेट समेत डेढ़ लाख के सामान की चोरी कर ली है। 


घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की सोहसराय थाना इलाके के सलेमपुर मोहल्ला स्थित इडुगेन वर्ल्ड स्कूल का ताला काटकर बदमाशों ने कंप्यूटर सेट, सीसीटीवी के डीबीआर मशीन समेत डेढ़ लाख संपति को चुरा लिया। विद्यालय के निदेशक राज रंजन ने बताया की आज सुबह जब स्कूल आए तो कंप्यूटर लैब का ताला टूटा हुआ था। वहां  रखे 6 कंप्यूटर सेट, इनवर्टर और सीसीटीवी कैमरा के डीबीआर मशीन समेत डेढ़ लाख के सामान को चुरा लिया गया है। इस संबंध में उन्होंने सोहसराय थाना में लिखित शिकायत किया है। 

वहीँ थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार ने बताया की स्कूल संचालक ने चोरी की सूचना दिया है। पुलिस मौके पर पहुंच कर घटना की छानबीन में जुटी है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हालाँकि शहर के बीचों बीच हुए चोरी की इस घटना से मोहल्लेवासियों ने पुलिस चौकसी पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है। लोगों का कहना है कि पुलिस की गश्ती नहीं होने की वजह से ऐसी घटनाएं हो रही है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News