कटिहार प्रधान डाकघर में चोरों ने मचाया तांडव, ताला तोड़कर की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

कटिहार प्रधान डाकघर में चोरों ने मचाया तांडव, ताला तोड़कर की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

KATIHAR : कटिहार प्रधान डाकघर के कार्यालय में अनोखे ढंग से चोरी का मामला सामने आया है। तीन मंजिल के इस बिल्डिंग में ग्राउंड फ्लोर का कोई ताला टूटा हुआ नहीं है। लेकिन फर्स्ट फ्लोर पर 10 ताला को तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। हालांकि चोरी में नगद या कौन सा दस्तावेज गायब हुआ है। इसका पता नहीं चल पाया है। 

रविवार के कारण कार्यालय बंद था। लेकिन सफाई कर्मी ने जब ताला टूटा हुआ देखा तो वरीय अधिकारी को सूचना दिया। अधिकारियों के पहुंचने के बाद इसकी सूचना पुलिस को भी दिया गया। जिसके बाद मौके पर पहुँची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

मामले में कई चौंकाने वाला विषय पुलिस के सामने आया है। फर्स्ट फ्लोर पर सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ होने के बावजूद पिछले कई दिनों से कैमरा खराब है। जबकि चोर ने अलमारी तोड़कर नहीं, बल्कि टेबल के दराज में रखे चाबी से अलमारी खोला है। पहली नजर में चोरी का यह वारदात संदेहास्पद लग रहा है। 

डाक विभाग के वरीय अधिकारी मामले की पुष्टि करते हुए चोरी की वारदात को लेकर चकित है। वही घटनास्थल पर पहुंचे डीएसपी ओमप्रकाश में कहा की पूरे मामले की जांच किया जा रहा है। ऑफिस के लोगों की मिलीभगत की आशंका पर उन्होंने कहा कि अभी कुछ भी बोलना जल्दबाजी होगा। बाकी पूरे मामले पर गंभीरता से जांच जारी है।

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News