बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सिवान में कार का शीशा तोड़कर चोरों ने गायब किये 4.97 लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

सिवान में कार का शीशा तोड़कर चोरों ने गायब किये 4.97 लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

SIWAN : सिवान में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इसी कड़ी में सराय ओपी थाना क्षेत्र के तरवारा मोड़ पर SBI बैंक के सामने बेख़ौफ़ अपराधियों ने कार का शीशा तोड़कर 4 लाख 97 हज़ार रुपये से भरा बैग उड़ा दिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी हुई है। सराय ओपी थानाध्यक्ष तनवीर आलम ने बताया की कार का शीशा तोड़कर चोरी हुई है। छानबीन की जा रही है, जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मिली जानकारी की मुताबिक सिवान के मुफ्फसिल थाना इलाके के मर्दापुर के रहने वाले तारकेश्वर सिंह, मुफ्फसिल थाना इलाके के ही बलेथा बाजार में CSP चलाते हैं।CSP संचालक की माने तो शहर के सराय ओपी थाना इलाके के तरवारा मोड़ पर स्थित SBI के ADB ब्रांच में अपने CSP के लिए पैसा निकालने अपने गांव के ही एक लड़के के साथ अपने कार से पहुँचे थे। जहां से पैसा निकालकर झोले में लेकर SBI ब्रांच के सामने सड़क किनारे खड़ी अपनी कार में पैसा रखने के बाद गेट को लॉक  कर दिया। इसके बाद बगल के दुकान में बैटरी के संबंध में बातचीत करनें के लिए जैसे ही गये। तबतक अज्ञात चोरों ने कार का शीशा तोड़कर 4 लाख 97 हज़ार रुपये से भरा बैग चोरी कर लिया और फरार हो गए।

ज्ञात हो कि,पीड़ित CSP संचालक तारकेश्वर सिंह से 27 जून 2019 को सुबह 9 बजे जब वे अपने घर मुफ्फसिल थाना के मर्दापुर बलेथा बाजार स्थित अपने CSP सेंटर पर जा रहे थे। तभी रास्ते मे बलेथा बाजार से 1 किलोमीटर की दूरी पर बदमाशों ने हथियार के बल पर 9 लाख रुपये लूट लिया था। वही इस बार फिर से उनके कार का शीशा तोड़कर अज्ञात चोरों ने रूपयो से भरा बैग चोरी कर लिया है।

सिवान से विजय की रिपोर्ट

Suggested News