बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

PATNA में इस आईपीएस दंपती के घर में घुसे चोर, दस लाख की संपत्ति लेकर आराम से चलते बने, जांच में जुटी पुलिस

PATNA में इस आईपीएस दंपती के घर में घुसे चोर, दस लाख की संपत्ति लेकर आराम से चलते बने, जांच में जुटी पुलिस

PATNA : पटना में आम लोगों के साथ अब खास लोगों के घर में चोरों ने सेधमारी शुरू कर दी है। वह भी एक आइपीएस दंपती के घर में। जहां बीते गुरुवार को चोरों ने दस लाख से ज्यादा की संपत्ति चुरा ली और फिर आराम से पैदल ही वहां से निकल गए। 

चोरी की यह घटना राजीव नगर थाना क्षेत्र की है। जहां वर्तमान में मध्य प्रदेश के नीमच जिले के एसपी सूरज कुमार वर्मा और आईपीएस पत्नी के घर में हुई है। सूरज 2013 बैच के आईपीएस हैं। उनके घर में घुसे तीन चोरों ने आलमारी का लाकर तोड़ करीब दस लाख की ज्वेलरी और पांच लाख नकद उड़ा लिया।

घटना की सूचना मिलते ही राजीव नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई। फुटेज के आधार पर आरोपितों की तलाश की जा रही है।

इसके बाद चालक ने मकान की चहारदीवारी फांदकर परिसर में प्रवेश किया और दरवाजा खोला। पुलिस का अंदाजा है कि तीनों चोर छत के रास्ते घर में घुस गये और जिस कमरे में मां-बेटी सो रही थीं उसे बाहर से बंद कर दिया।

इसके बाद ग्राउंड फ्लोर के कमरे में ताला तोड़कर अंदर घुस गए। देखा गया कि बंद कमरे की कुंडी को तोड़ा गया है। अंदर सारा सामान बिखरा हुआ था। अलमारी में रखे गहने और रुपये गायब थे। स्वजन की मानें तो गहने 40 साल पुराने थे।

बेली रोड से खाजपुरा तक पैदल गए शातिर

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस को फुटेज में तीन संदिग्घ दिखे हैं, जो पैदल ही आए थे। चोरी के बाद तीनों पैदल ही बेली रोड होते हुए खाजपुरा तक जाते हुए देखे गए।

फुटेज के आधार पर पुलिस आसपास के इलाके में दबिश दे रही है। यह भी पता कर रही है कि हाल के दिनों में जेल से कितने शातिर बाहर आए हैं।

Suggested News