बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

1.25 करोड़ के आभूषण पर चोरों ने किया हाथ साफ, कंपकपाती ठंड में भी पुलिस के छुट रहे पसीने, व्यवसाई आक्रोशित

1.25 करोड़ के आभूषण पर चोरों ने किया हाथ साफ, कंपकपाती ठंड में भी पुलिस के छुट रहे पसीने, व्यवसाई आक्रोशित

मोतिहारी: जिले में पुलिस को खुली चुनौती देकर बेखौफ चोर लगातार जेवलर्स दुकान में चोरी की  घटना को अंजाम दे रहे है. चोरों की करतूत से सर्दी में भी पुलिस के पेशगी से पसीना छुट रहा हैं. चोर लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. पुलिस गश्ती की पोल खोलते हुए चोरों ने नगर थाना क्षेत्र में 48 घंटे के अंदर दूसरी जेवलर्स की दुकान में चोरी की घटना को अंजाम देकर चलते बने , इसकी  भनक पुलिस गश्ती को  नही लगी । पुलिस मीना बाजार हाफिज जेवलर्स और  सूगैली थाना क्षेत्र में हुए दो जेवलर्स दुकान की चोरी की उद्भेदन में लगी थी कि चोरों ने बलुआ आंनद बाजार स्थित राज जेवलर्स का शटर काटकर 1.25 करोड़ का सोना चांदी का आभूषण लेकर चलते बने .

जिला में एक सप्ताह में तुरकौलिया के दो ,सूगैली 2,मोतिहारी शहर के दो जेवलर्स दुकानों में चोरी की घटना से जहा स्वर्ण व्यवसाइयों में भय औरआक्रोश है ।वही पुलिस गश्ती पर सवाल उठ रहा है ।वही सूचना पर पुलिस द्वारा घटना स्थल के आसपास  का सीसीटीवी फुटेज जांच किया जा रहा है ।वही खोजी कुत्ता और वैज्ञानिक तरीके से चोरों तक पहुचने के लिए पुलिस प्रयास कर रही है ।घटना नगर थाना क्षेत्र के बलुआ बाजार स्थित आंनद मार्केट के राज जेवलर्स की बतायी जा रही है।

मोतिहारी में चोरों के आतंक से स्वर्ण व्यवसायियों की नींद उड़ गई है ।पुलिस गश्ती व कार्यशैली को चुनौती देते हुए बेखौफ चोरों ने एक के बाद एक जेवलर्स कि दुकान में हाथ साफ करने मे सफ़ल हो रहे है ।बेखौफ चोरों ने 07 जनवरी को तुरकौलिया थाना क्षेत्र में दो आभूषण दुकानों से लगभग 7 लाख,11 जनवरी को नगर थाना के मीना बाजार के हाफिज जेवलर्स से 13 लाख,सूगैली थाना क्षेत्र से दो आभूषण दुकान से लाखो की चोरी की घटना को अंजाम दिए ।अभी पुलिस जेवलर्स दुकानदार के साथ बैठक करने व एसआईटी का गठन करने में जुटी थी कि चोरों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए 14 जनवरी को बलुआ स्थित राज जेवलर्स से 1.22 करोड़ के जेवलर्स की चोरी की घटना को दिया अंजाम ।लगातार जेवलर्स दुकान में हो रही चोरी की घटना से स्वर्ण व्यवसायियों की रात की नींद उड़ गई है ।वही पुलिस व्यवस्था पर लोग सवालिया निशान उठा रहे है ।हालाकि पुलिस चोरी की घटना के उदभेदन के लिए तकनीकी व वैज्ञानिक तरीके में जुटी है ।

मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने  लगातार हो रहे चोरी की घटना को गंभीरता से लेते हुए नगर थाना व सूगैली थाना के गश्ती पदाधिकारी पर लापरवाही को लेकर करवाई के लिए स्पष्टीकरण की मांग किया है ।वही गश्ती में शामिल होमगार्ड व सैप जवान को क्लोज कर दिया गया है ।वही सदर डीएसपी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया है ।

Suggested News