चोरों का आतंक, एक साथ 5 दुकानों के ताले टूटने पर लोगों ने पुलिस गश्त पर उठाए सवाल

चोरों का आतंक,  एक साथ 5 दुकानों के ताले टूटने पर लोगों ने पुलिस गश्त पर उठाए सवाल

नवादा... जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र के तिलैया रेलवे जंक्शन के समीप बीती रात अज्ञात चोरों ने एक साथ 5 दुकानों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने दुकानों की दरवाजे को तोड़कर नकदी और लाखों की सामान की चोरी की। चोरों की इस घटना के बाद से व्यवसायियों में हड़कंप मच गया है। पुलिस दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर जांच कर रहे हैं।

दुकानदार विपिन कुमार, चन्दन कुमार, सीताराम कुमार, बब्लू प्रसाद और रमेश ने बताया कि उनलोगों की ओर से अपना-अपना किराना दुकान रात में 8 बजे बंद कर दिया। इसके बाद वो सभी घर चले गए। सुबह कुछ लोगों की ओर से सूचना मिली कि उनके दुकानों के दरवाजे टूटे हुए हैं और काफी सामान नहीं है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे दुकानदारों ने देखा कि लाखों का सामान गायब है। इसके बाद सभी पीड़ित दुकानदारों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। 

दुकानदारों के मुताबिक लगभग दो लाख रुपए की चोरी बताई जा रही है। हालाकि दुकानदार चोरी का पूरा आंकलन करने में जुटे हैं। इस बीच पुलिस ने भी मौके का मुआयना किया है।

पुलिस गश्त पर उठ रहे सवाल

स्थानीय लोगों एवं व्यवसायियों ने बताया कि पुलिस क्षेत्र में सही से गश्त नहीं करती है, जिसका फायदा ठंड में चोर आए दिन उठाते रहते हैं। लोगों का कहना है कि हिसुआ पुलिस थाना होने के बावजूद गश्त में ढिलाई बरती जाती है। 

Find Us on Facebook

Trending News