भागलपुर में आभूषण दुकान में चोरों ने की लाखों के ज्वेलरी की चोरी, विरोध करने पर दुकानदार को पीटकर किया अधमरा

भागलपुर में आभूषण दुकान में चोरों ने की लाखों के ज्वेलरी की चोरी, विरोध करने पर दुकानदार को पीटकर किया अधमरा

BHAGALPUR : नवगछिया पुलिस जिला के गोपालपुर थाना क्षेत्र के सुकटिया बाजार पंचायत में स्वर्ण दुकानदार टिंकू सोनी के यहां देर रात्रि भीषण डकैती का मामला सामने आया है। जहां देर रात्रि दुकान के शटर का ताला तोड़ कर सात लाख रुपए के स्वर्ण आभूषण का डकैती किया गया है। जिसमे कई कीमती आभूषणों को भी डकैत लेकर फरार हो गए हैं। मकान मालकिन द्वारा बताया गया की देर रात्रि करीब एक बजे ताला तोड़कर अंदर खटखटाने की आवाज सुने तो दुकान वाले को फोन कर इसकी सूचना दिया। 


दुकानदार जब सड़क पर अपना दुकान देखने आया तो वहां दुकानदार को डकैतों द्वारा हथियार सटा दिया गया। वहीँ लोहे की रॉड से प्रहार कर सिर फोड़ दिया गया। जब देरी होने लगी तो परिवार के अन्य सदस्य भी मौके पर पहुंचे, जिन्हें अपराधी ने मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। स्थानीय लोगों द्वारा बताया गया की अपराधी लगभग 10 से 12 की संख्या में मौजूद होंगे। जिसके द्वारा लगभग 3 लोगों को घायल कर दिया है। वही आसपास के लोगों को आज से 50 वर्ष पूर्व की घटनाओं का याद दिलाने लगा। 

लोगों ने बताया की आज से 50 वर्ष पूर्व इसी बाजार में रामधनी शाह के घर में डकैती की वारदात अंजाम दिया गया था। जिसमें रामधनी शाह को अपराधियों द्वारा गोली मार हत्या कर दी गई थी। उसके 10 वर्ष बाद भी इसी बाजार में जगह जगह कई डकैती और हत्या हो चुकी है। वही समय आज फिर दोहराया गया है। जिससे पूर्व का समय याद आता है तो रुह कांप जाता है। कही वही दौर फिर से वापस तो नही आ गया है। 

घटना को लेकर भाजपा के मीडिया प्रभारी रवि कुमार साह ने कहा कि सुकटिया बाजार में स्वर्ण व्यावसायी टिंकू सोनी के दुकान में अपराधियों के द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस बल के द्वारा रात्रि गस्ती भी की जाती है, उसके दरम्यान घटना को अंजाम देना यह दर्शाता है कि नीतीश कुमार का कथित सुशासन राज अब जंगलराज में बदल गया है। जिससे अब अपराधियों का मनोबल चरम पर है और प्रशासन का भय समाप्त हो गया है। इस घटना की निंदा करते हुए भाजपा नेता पूर्व सांसद अनिल यादव, जिला महामंत्री आलोक सिंह और जिला मीडिया प्रभारी रवि कुमार साह ने प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि तीन दिन के अंदर चोरी की गई वस्तु को रिकवर कर अपराधी को जेल में डाले। अन्यथा हमलोग सड़क पर उतर कर विरोध प्रदर्शन करने के लिए मजबूर हो जाएंगे।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News