बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जहानाबाद में चोरों ने रिटायर बैंक प्रबंधक के घर को बनाया निशाना, पचास लाख से अधिक की संपत्ति पर किया हाथ साफ़

जहानाबाद में चोरों ने रिटायर बैंक प्रबंधक के घर को बनाया निशाना, पचास लाख से अधिक की संपत्ति पर किया हाथ साफ़

JEHANABAD : जहानाबाद में चोरों ने एक बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। घटना जहानाबाद नगर थाना क्षेत्र के पटना गया राष्ट्रीय मार्ग के पीएनबी बैंक के समीप की है। जहां एक अपार्टमेंट में चोरों ने घुसकर रिटायर बैंक प्रबंधक के घर से नगद समेत 50 लाख से अधिक की संपत्ति की चोरी कर ली। इस मामले में रिटायर्ड बैंक प्रबंधक ने जानकारी देते हुए बताया कि जहानाबाद में अपने अपार्टमेंट में ताला लगा कर पूरे परिजनों के साथ गुड़गांव गए हुए थे।

 

इसी बीच बुधवार को घर में काम करने वाली नौकरानी ने फोन पर सूचना दिया कि उनके अपार्टमेंट का ताला टूटा हुआ है। जिसके बाद आनन-फानन में वह फ्लाइट पकड़कर जहानाबाद पहुंचे और अपने अपार्टमेंट में जाकर देखा तो घर का ताला टूटा हुआ है। साथ ही सारे सामान बिखरे पड़े हैं। कैश के साथ-साथ कीमती सामान घर से गायब है। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि दो पुत्र एवं पत्नी के जेवरात के साथ-साथ कैश की चोरी हुई है।

चोरी की वारदात की सूचना उन्होंने तत्काल जहानाबाद नगर थाने की पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुट गई है। विदित हो कि जहानाबाद शहरी क्षेत्र में चोरों का आतंक काफी बढ़ गया है। आए दिन चोरी की वारदात सामने आ रही है। लेकिन चोर पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। 

पाश इलाके में एक बैंक अधिकारी के घर से इतनी बड़ी चोरी की घटना से पुलिस प्रशासन पर भी लोग सवाल उठा रहे है। गौरतलब हो कि बीते कुछ दिनों में अब तक कई  चोरी की वारदात सामने आ चुकी है। लेकिन अब तक पुलिस के हाथ खाली हैं।

जहानाबाद से गौरव की रिपोर्ट 

Suggested News