बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में दस दिनों से बंद घर को चोरों ने बनाया निशाना, ताला तोड़कर लाखों रूपये के जेवरात के साथ 90 हज़ार कैश पर किया हाथ साफ़

मुंगेर में दस दिनों से बंद घर को चोरों ने बनाया निशाना, ताला तोड़कर लाखों रूपये के जेवरात के साथ 90 हज़ार कैश पर किया हाथ साफ़

MUNGER : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। गंभीर घटनाओं को चुनौती देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। इसी कड़ी में अपराधियों ने कासिम बाजार थाना क्षेत्र के पुरानीगंज शांति नगर स्थित पिछले दस दिनों से बंद पड़े कृष्णा निवास को निशाना बनाया है। 



मिली जानकारी के मुताबिक चोर मेन गेट का कुंडी काटकर घर में घुसे। इसके बाद घर के दो कमरों के ताला को तोड़ अलमीरा के लॉकर में रखे लाखों रुपए मूल्य के जेवरात और 90 हजार कैश गायब कर दिए। 



इस बात का खुलासा तब हुआ जब आज कुछ लोग उसके घर चंदा मांगने गए और पाया की घर के मेन गेट का कुंडी कटा हुआ है। इसके बाद फोन कर उन्होंने घर वालों के रिश्तेदार को इस बात की जानकारी दी। जिसके बाद घर पहुंचे उसके रिश्तेदार संजय ने बताया की ये उनकी सास बेबी देवी का घर है और वो अपना इलाज करवाने दस दिन पहले पटना गई थी। जिस कारण घर बंद पड़ा था। 



उसने बताया की बंद घर का चोरों ने फायदा उठाकर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। इस बात की सूचना कासिम बाजार थाना को दे दी गई है।व हीं सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई है। 



मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट

Suggested News