बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में बंद घर को चोरों ने बनाया निशाना, 4 लाख के गहने और कैश पर किया हाथ साफ़

पटना में बंद घर को चोरों ने बनाया निशाना, 4 लाख के गहने और कैश पर किया हाथ साफ़

PATNA : पटना में चोरों का आतंक लगातार जारी है। पटना पुलिस की सख्ती और तबादलों के बाद भी अपराधिक घटनाओं पर लगाम नहीं लग रहा है। ताजा मामला पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र के मछली गली न्यू जक्कनपुर थाना इलाके का है। जहां चोरी ने बंद घर को अपना निशाना बना लाखों की चोरी की घटना को अंजाम दिया है। घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि बीते 22 सितंबर को पीड़ित कृष्ण कुमार श्रीवास्तव अपने चार सदस्यीय परिवार के साथ बनारस मंदिर दर्शन करने गए थे। 

इसी बीच सुबह पास रहने वाले पड़ोसी ने फोन पर जानकारी दी की आपने गेट का दरवाजा खुला छोड़ दिया है। अनहोनी की आशंका पर पीड़ित के कहने पर पड़ोसी ने घर के अंदर जाकर देखा तो चौक गए और घर में ताला टूटने और चोरी की घटना की जानकारी दी।

पीड़ित कृष्ण कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि घटना की सूचना पर तुरंत दर्शन कर लौटने का टिकट करवाया और परिवार के साथ पटना आवास पर लौटे। जहां अपने घर जहां मेन गेट का ताला टूटा देख और अंदर का नजारा देख दंग रह गए। हालांकि चोरी ने बंद घर में इत्मीनान से चोरी की बड़े वारदात को अंजाम दिया है। दरअसल चोरों ने लोहे के गेट का कुंडी उखाड़ अंदर दाखिल हुए। 

पटना लौटे पीड़ित कृष्ण कुमार श्रीवास्तव ने जक्कनपुर थाना में मामला दर्ज करवाया है। वही घटना की पूरी वारदात पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। जिसमे एक बाइक पर सवार तीन चोर घर के अंदर दाखिल होते और वारदात को अंजाम देकर फरार होते नजर आए है। चोरों ने लगभग 4 लाख के सोने के जेवरात और 20 हजार कैश पर हाथ साफ किया है। बताते चले की जक्कनपुर थाना क्षेत्र में हाल के दिनों में एक मोबाइल दुकान का शटर काट चोरी कि घटना को अंजाम दिया था। जिसका खुलासा अबतक नहीं हो सका है। फिलहाल एक बार फिर इलाके में चोरी की घटना को अंजाम देकर पुलिस की गस्ती पर सवाल खड़े किए है। पुलिस चोरी की घटना की सूचना पर जांच में जुटी है।

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News