बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में छठ पूजा के दौरान दुकान बंद होने का चोरों ने उठाया फायदा, छप्पर तोड़कर की नगद सहित 7 लाख के सामान की चोरी

गोपालगंज में छठ पूजा के दौरान दुकान बंद होने का चोरों ने उठाया फायदा, छप्पर तोड़कर की नगद सहित 7 लाख के सामान की चोरी

GOPALGANJ : शहर के स्टेशन रोड में स्थित एक ई-रिक्शा व स्कूटी के दुकान के छप्पर तोड़कर अज्ञात चोरों ने दुकान के अंदर रखी गई करीब सात लाख की संपत्ति की चोरों ने चोरी कर ली। मंगलवार को जब दुकान खोलने के लिए दुकानदार आए थे देखा कि दुकान का सभी सामान बिखरा पड़ा है। जिसके बाद दुकानदार ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच करने में जुट गई है। चोरी की घटना के बाद आसपास के दुकानदारों की भीड़ दुकान के पास एकत्रित हो गई।

जानकारी के अनुसार, थावे थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव निवासी नवीन कुमार व सोनू कुमार दोनों भाई शहर के स्टेशन रोड में एक ई-रिक्शा व बैट्री वाली स्कूटी बेचने का कार्य करते हैं। इस दौरान दुकानदार रविवार को दुकान बंद कर छठ पूजा के लिए चले गए। 

मंगलवार को जब वे दुकान खोलने आए तो देखा कि दुकान का करकट का छप्पर टूटा पड़ा है। ऐसे में छप्पर तोड़कर दुकान के अंदर रखा करीब 3 लाख 50 हजार नकदी, 15 बैट्री तथा अन्य पार्ट्स की चोरी कर ली गई है। चोरी की घटना के बाद दुकानदार ने इसकी सूचना पुलिस को दिया। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच करने में जुट गई। 

पीड़ित दुकानदार नवीन कुमार ने बताया कि दुकान के अंदर से नकदी के अलावे अन्य सामान की चोरी की गई है। उन्होंने बताया कि करीब सात लाख की संपत्ति की चोरी अज्ञात चोरों ने किया है। पुलिस अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी कर कार्रवाई करने में जुट गई है। नगर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि पीड़ित के आवेदन की जांच की जा रही है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News