बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में मार्बल टाइल्स दुकान में चोरों ने गार्ड को बंधक बनाकर की चोरी, पीड़ित दुकानदार ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

गया में मार्बल टाइल्स दुकान में चोरों ने गार्ड को बंधक बनाकर की चोरी, पीड़ित दुकानदार ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

GAYA : गया के चाकन्द थाना क्षेत्र के कंडी गांव के समीप मां माधुरी ट्रेडर्स के अधीन संचालित आदया टाइल्स मार्बल्स दुकान में बीती रात्रि को चोरों ने दुकान में घुसकर चोरी कर लिया। घटना को अंजाम देकर चोर आराम से फरार हो गया। इस संबंध में दुकान के प्रोपराइटर सह युवा जदयू जिला अध्यक्ष कुमार गौरव उर्फ कुमार गौरव सिन्हा ने जानकारी देते हुए कहा कि बीती रात्रि को चोर दुकान का शटर का ताला तोड़कर दुकान में प्रवेश कर दुकान में रहे गॉर्ड प्रदुमन कुमार पासवान के साथ मारपीट भी किया और पैर हाथ को रस्सी से बांधकर चोरी कर ली। 

चोरों ने गार्ड का मोबाइल भी छीन लिया और चले गए। इसके साथ ही दुकान में रखे कुछ नगद रुपये एवं टीवी,दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा का डिवीआर भी चोर साथ लेकर चले गए। इसकी जानकारी गॉर्ड ने रविवार की सुबह किसी प्रकार ग्रामीणों को और प्रोपराइटर गौरव सिन्हा को दिया। उन्होंने बताया कि रात्रि में लगभग 10 की संख्या में रहे अज्ञात चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया है।

उन्होंने बताया कि गार्ड के द्वारा सुबह में इसकी जानकारी मुझे दिया गया। जिसके बाद इस मामले को लेकर युवा जदयू जिलाध्यक्ष सह दुकान के प्रोपराइटर कुमार गौरव उर्फ गौरव सिन्हा ने चाकन्द थाना में फोन कर सूचना दी।

जिसके बाद थाना अध्यक्ष अवध किशोर दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल किया। इस मामले को लेकर अज्ञात चोरों को विरुद्ध चाकन्द थाना में  एक मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Suggested News