बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यह चुनाव देश को बनाने एवं प्रधानमंत्री चुनने का चुनाव है, रविशंकर प्रसाद के नामांकन में बोले ऋतुराज सिन्हा

यह चुनाव देश को बनाने एवं प्रधानमंत्री चुनने का चुनाव है, रविशंकर प्रसाद  के नामांकन में बोले  ऋतुराज सिन्हा

PATNA : भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री ऋतुराज सिन्हा ने आज भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित पटना साहिब लोकसभा के एनडीए उम्मीदवार श्री रविशंकर प्रसाद जी के नामांकन  सह आशीर्वाद सभा में उपस्थित हुए। उक्त अवसर पर उन्होंने एनडीए के कार्यकर्ता से कहा कि भाजपा का हर कार्यकर्ता माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को पुन: तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए दृढ़ संकल्पित है।

उन्होंने कहा कि पटना साहिब की सीट हमेशा से भाजपा जीतती रही है, इसकी एकमात्र वजह यह है की यहां कोई उम्मीदवार नही बल्कि भाजपा का हर कार्यकर्ता ,बूथ अध्यक्ष से मंडल अध्यक्ष , मंडल अध्यक्ष से जिला अध्यक्ष, ये सब मिलकर हर चुनाव को लड़ते है। इस बार भी ऐसा ही होगा और जिन्हे शक है वे 4 जून को अपना शक मिटा लेंगे। इस अवसर पर उन्होंने पटना महानगर के सभी पूर्वर्ती अध्यक्षों को पार्टी के लिए दिए गए उनके दिए योगदानों के लिए याद किया।

बता दें पटना साहिब सीट से लगातार दूसरी बार भाजपा ने रविशंकर प्रसाद को टिकट दिया है। आज उनके नामांकन के दौरान पार्टी के कई बड़े नेता भी पहुंचे थे। जिसमें सम्राट चौधरी, विधानसभा अध्यक्ष नवल किशोर यादव, शाहनवाज हुसैन प्रमुख रूप से शामिल थे।

Suggested News