फेसबुक मैसेंजर का यह फीचर बढ़ा सकती है आपकी परेशानी

फेसबुक मैसेंजर का यह फीचर बढ़ा सकती है आपकी परेशानी

फेसबुक अपने यूजर के लिए लगातार बदलाव करते रहा है. कुछ फीचर अच्छे रहे तो वहीं कुछ उपदटेस फ्लॉप रहे. फेसबुक चैटिंग के लिए ऐप मैसेंजर में अब बदलाव होने वाला है जिसके कारण यूजर की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. फेसबुक अब अपने मैसेंजर ऐप में ऑटो प्ले वीडियो एड्स दिखाने की तैयारी में है. यह फीचर अगले सप्ताह से रोलआउट होगा.

इस नए फीचर की टेस्टिंग शुरू हो चुकी है, इस फीचर पर फेसबुक के विज्ञापन के हेड Stefanos Loukakos ने कहा कि उनके लिए अधिक महत्वपूर्ण यूजर का रिव्यु है, तो ये अभी कहा नहीं जा सकता है कि ये फीचर हिट होगा या नहीं. इसे अभी टेस्ट किया जा रहा है. 

THIS-FEATURE-OF-FACEBOOK-MESSENGER-CAN-INCREASE-YOUR-HASSLE2.jpg

अभी तक ये बात साफ नहीं हुई है कि इस ऑटो प्ले को बंद करने का ऑप्शन यूजर को होगा है या नहीं लेकिन मैनेजमेंट ने बताया की अगर यूजर को कोई भी ऐड पसंद नहीं आएगा तो उस ऐड को रिपोर्ट करने का ऑप्शन होगा. यूजर किसी खास ऐड को हाईड भी कर सकते है, अगर उन्हें ऐड ना पसंद आये तो. 

बता दें कि फेसबुक पिछले साल से ही मैसेंजर में विज्ञापन देने की तैयारी कर रहा है हालांकि मैसेंजर में ऑटो प्लेइंग ऑप्शन एकदम नया है. यह ऐप दुनिया का तीसरा सबसे बड़ा मैसेजिंग ऐप है जिसे पूरी दुनिया में करीब 1.3 बिलियन लोग प्रयोग करते हैं. कंपनी का इस फीचर को लॉन्च करने का मुख्य उद्देश्य ज्यादा से ज्यादा पैसा बनाना है

Find Us on Facebook

Trending News