बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इस विश्वविद्यालय के लड़के लड़की ने किया शर्मनाक काम, सरेआम गंदेकाम के वीडियो ने सोशल मीडिया पर लगायी आग

इस विश्वविद्यालय के लड़के लड़की ने किया शर्मनाक काम, सरेआम गंदेकाम के वीडियो ने सोशल मीडिया पर लगायी आग

डेस्क- इंटरनेट मीडिया पर युवक और युवती के अश्लील हरकत करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो नोएडा के एक यूनिवर्सिटी परिसर का बताया जा रहा है.इस  विश्वविद्यालय आपको असहज भी होना पड़ सकता है. क्योंकि यहां  एक लड़का और लड़की का गलत हरकत करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है. लोग अपने बच्चों का  नामांकन करा कर निस्चिंत हो जाते हैं. लेकिन इसके बाद कई बार शर्मसार भी होना पड़ता है. नोएडा के एक निजी विश्वविद्यालय से एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में छात्र-छात्रा को  लिप लॉक करते देखा जा सकता है. लड़की और लड़का एक दूसरे को इस तरह जकड़ा है कि शर्म को भी शर्मिंदा होना पड़े. लड़की लिपकिश करते हुए अपने दोनों हाथ उठा लेती है और लड़का अपने हाथ से लड़की की स्कर्ट में हाथ डाल रहा है.

न्यूज4नेशन वीडियो की पुष्टि नहीं करता.वहीं वीडियो में साफ दिख रहा है कि दोनों अंतरंग पल को सरेआम विश्वविद्यालय में अंजाम दे रहे हैं. वायरल वीडियो लगभाग ड़ेढ़  मिनट का है जिसमें छात्र एक दूसरे को बाहों में भरकर लिपकिस कर रहे हैं. किसी ने दोने का यह वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो नोएडा के एक यूनिवर्सिटी परिसर का होना बताते हुए लोगों ने एक्स पर पोस्ट किया है. नोएडा पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अश्लील वीडियो पर तरह- तरह के कमेंट्स भी आ रहे हैं. कुछ लोगों ने लिखा कि मां-बाप अपने बच्चों को पढ़ाई के लिए इतनी महंगी यूनिवर्सिटी में पढ़ने के लिए भेजते हैं और यहां पर कुछ और ही खेल चल रहा है. एक यूजर्स ने लिखा इस वीडियो को देखने के बाद हालत खराब हो गई है. वीडियो में लगातार अश्लीलता की हद पार कर रहे हैं. लोग रील बनाने के चक्कर में कुछ भी करने और किसी हद तक जाने को आतुर हैं. इसकी बानगी आए दिन इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहे वीडियो के मामले में देखी जा सकती है. लोग रील के चक्कर में नियमों की धज्जियां उड़ाने में गुरेज नहीं कर रहे हैं.



Suggested News