बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस के नाम पर रंगदारी वसूलने वालों ने की युवक की पिटाई, आक्रोशित लोगों ने किया जमकर हंगामा

पुलिस के नाम पर रंगदारी वसूलने वालों ने की युवक की पिटाई, आक्रोशित लोगों ने किया जमकर हंगामा

DHANBAD : धनबाद के महुदा में पुलिस के नाम पर रंगदारी वसूल करने का मामला सामने आया है. इस मामले को लेकर रंगदारों ने साइकिल पर कोयला ढुलाई करनेवाले एक युवक के साथ जमकर मारपीट की. घटना के विरोध में लोगों ने रंगदारी वसूल करने वाले को बंधक बना कर हंगामा करना शुरू कर दिया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बंधक बनाये गए लोगों को छुड़ाया. साथ ही आक्रोशित लोगों को किसी तरह समझा-बुझा कर शांत कराया.

बताया जाता है कि कुछ लोग पुलिस के नाम पर साइकिल से कोयला ढोने वाले लोगों से प्रति साइकिल दो सौ रुपये के हिसाब से वसूली कर रहे थे. उनका कहना था कि इसमें से आधा पैसा पुलिस को दिया जाता है. हालांकि पुलिस ने इन आरोपों को निराधार बताया है. घटना की सूचना मिलने पर डीएसपी बाघमारा और डीएसपी मनोज कुमार सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची. 

पुलिस ने मामले की शिकायत थाना में चल कर करने की सलाह दी. पुलिस के अनुसार नावागढ़ पुल के समीप कुछ युवकों ने साइकिल से कोयला ढोने वाले लोगों के साथ मारपीट की. जिसके विरोध में लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया. आक्रोशित लोगों को समझा-बुझा कर शांत करा लिया गया है. जबकि पीड़ित का कहना है कि वह साइकिल से जलावन के लिए कोयला घर ले जा रहा था. उन लोगों ने पुलिस के नाम पर दो सौ रुपये की मांग की. कहा कि इसमें से आधा पैसा पुलिस को जाता है. नहीं देने पर मारपीट की गयी.

धनबाद से अजय उपाध्याय की रिपोर्ट 

Suggested News