बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुज़फ़्फ़रपुर में जमीन बेचने के नाम पर तीन भाइयों ने लिया 25.18 लाख रुपये, एक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुज़फ़्फ़रपुर में जमीन बेचने के नाम पर तीन भाइयों ने लिया 25.18 लाख रुपये, एक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : ज़िले के सदर थाना क्षेत्र के दिघरा रामपुर साह के रहने वाले राकेश कुमार, मुकेश कुमार और राजू कुमार तीनो आपस में सहोदर भाई है। तीनो भाइयों ने मिलकर अपनी एक जमीन बेचने के नाम पर रंजीत कुमार पाण्डेय जो दिघरा के ही रहने वाले है। उनसे डील किया और बड़े आराम से 25 लाख 18 हजार कैश विभिन्न बैंक के खाता पर और कुछ कैश पैसा ले लिया। 


यहाँ तक की जमीन रजिस्ट्री का सब पेपर तैयार कराया और रजिस्ट्री ऑफिस जाकर जमीन रजिस्ट्री करने से मना कर दिया। जिसके बाद रंजीत कुमार पांडेय ने इसको लेकर धोखाधड़ी का मामला नगर थाना में दर्ज कराया। जिसमे तीनो भाइयों को नामजद आरोपित किया। 

केस के जाँच पड़ताल के क्रम में ही आरोपित राकेश कुमार पुलिस से केस की जानकारी और निष्पादन के बारे में जानकारी लेने खुद पहुंच गया। जिसके बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। 

रंजीत कुमार पाण्डेय ने बताया कि सारा पैसा जमीन का लेने के बाद अन्य कागजात बनाने में खर्च राशि जमा कराकर अचानक तीनो भाई जमीन लिखने से मुक़र गए। अब कहते है कि जहां जाना है जाओ कुछ नही होने वाला है। हालाँकि उन्होंने कहा की न्यायालय और प्रशासन पर भरोसा है हमको न्याय मिलेगा।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण शर्मा की रिपोर्ट 

Suggested News