बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पेट्रोल पंप मैनेजर से लाखों लूटनेवाले तीन बदमाश गिरफ्तार, सिर्फ एक मिनट में दिया था लूट की घटना को अंजाम

पेट्रोल पंप मैनेजर से लाखों लूटनेवाले तीन बदमाश गिरफ्तार, सिर्फ एक मिनट में दिया था लूट की घटना को अंजाम

HAJIPUR : बीते बुधवार की सुबह 5 बजे पेट्रोल पंप से 1 लाख 25 हजार लूट मामले में पुलिस अधीक्षक रवि रंजन ने खुलासा किया है। घटना की इस वारदात को सीसीटीवी  में कैद हुई थी, जिसके आधार पर तीन अपराधियों ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना की अंजाम 1 मिनट में अन्दर ही दिया था। बाइक से आए तीन बदमाशों ने पंप से कुछ दूर पर खड़ा कर पैदल चलकर मैनेजर के केबिन में घुसकर पिस्टल के बट से मारपीट कर 1 लाख़ 25000 रुपया लूटकर भाग गया है।

इस घटना को गंभीरता से लेते हुए महुआ एसडीपीओ सुरभी सुमन थाना अध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना समेत DIU टीम गठित किया गया था। कार्रवाई में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पहचान करते हुए तीन अपराधियों गिरफ्तार कर लिया है। जिसके पास से पुलिस ने लूट का रुपया समेत घटना में इस्तेमाल किए गए एक देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस, लूटा हुआ रुपया में से 14 हजार 650 रुपया, एक चाकू, एक मोबाइल फोन को भी बरामद कर लिया है। गिरफ्तार अपराध कर्मी विकास कुमार, अमान कुमार, निखिल कुमार सभी महुआ थाना क्षेत्र के ही रहने वाले है। 

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी

इस संबंध में वैशाली पुलिस अधीक्षक रवि रंजन कुमार ने बताया की बीते 22 नंबर को तीन अपराधियों के द्वारा पिस्टल के बल पर भारत पेट्रोल पंप के मैनेजर के लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था। इस मामले में तीन बदमाशों का गिरफ्तार किया गया है। जिसका आपराधिक इतिहास देखा जा रहा है।

Suggested News